जेल में कैसे बीती Elvish Yadav की पहली रात ? जहर मंगाने की कबूली बात !

एल्विश को लुक्सर जेल की क्वारंटाइन बैरक में जमीन पर सोना पड़ा ,जेल प्रशासन के अनुसार उसे नियमानुसार तीन कंबल दिए गए |

ऐशो-आराम की ज़िन्दगी जीने वाले पॉपुलर यू-ट्यूबर एल्विश यादव ,अर्श से फर्श पर पहुंच गया। रविवार दोपहर गिरफ्तारी के बाद जेल पहुंचे एल्विश की रात करवट बदलते हुए गुजरी। एल्विश को जब लुक्सर जेल की क्वारंटाइन बैरक में जमीन पर सोना पड़ा तो वह आसमान से जमीन पर आ गिरा। जेल प्रशासन के अनुसार उसे नियमानुसार तीन कंबल दिए गए और क्वारंटाइन बैरक में रखा गया है।

Elvish Yadav Jail News:20 एमएल सांप के जहर की एफएसएल रिपोर्ट से जेल पहुंचा  यूट्यूबर एल्विश यादव जानिए पूरा मामला - YouTuber Elvish Yadav sent to jail  due to FSL report of

एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

पार्टी में सांप लाने और सांपों के जहर से नशा करने के आरोप में एल्विश यादव को 17 मार्च को UP पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अब खबर आ रही है कि एल्विश ने पुलिस के सामने इन आरोपों को कबूल लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पुलिस की पूछताछ में एल्विश ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था।

सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में हुई FIR

बता दें कि बिग बास ओटीटी-दो 2 के विनर एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ 3 नवंबर 2023 में कोतवाली सेक्टर-49 में People For Animals संस्थान के पदाधिकारी गौरव गुप्ता ने सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद इस मामले में पुलिस ने पांच सपेरों को गिरफ्तार किया था। अब इस मामले में पुलिस ने एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले की जांच कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस कर रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button