Britain’s most tattooed woman: जाने किस महिला ने बनाया अपने निजी अंगो में सबसे ज्यादा टैटू होने का रिकॉर्ड !

दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने अजीबो गरीब चीजों के लिए हमेसा सुर्ख़ियों में रहता हैं पर एक बार ब्रिटिश की एक महिला ने सबसे दर्दनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हैं ।

दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने अजीबो गरीब चीजों के लिए हमेसा सुर्ख़ियों में रहता हैं पर एक बार ब्रिटिश British woman की एक महिला ने सबसे दर्दनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हैं आपको बता दे ब्रिटिश ओनलीफैंस स्टार, बेकी होल्ट Becky Holt ने अपने निजी अंगो पर सबसे ज्यादा टैटू tattoo होने का नया रिकॉर्ड अपने नाम किया हैं।

https://www.instagram.com/p/CgmNuSbojZ0/

टैटू पर किये 42,000 अमरीकी डालर से अधिक खर्च

जानकारी के मुताबिक ब्रिटिश महिला British woman बेकी होल्ट जिनकी उम्र 34 वर्ष हैं उन्होंने पिछले कुछ वर्षों मेंउन्होंने अपने बॉडी पर बने टैटू पर 42,000 अमरीकी डालर से अधिक खर्च किए हैं, जो उसके चेहरे से लेकर पैरों तक उसके पूरे शरीर को कवर करता है। बेकी होल्ट के अत्यधिक संवेदनशील क्षेत्र में साहसी डिजाइन को पूरा करने के लिए टैटू कलाकार ने पांच अलग-अलग सत्र लिए।

होल्ट ने कहा कि वह बहुत कम लोगो में से है

होल्ट ने अपने टैटू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की वहीं होल्ड का कहना हैं कि वह दुनिया की उन कुछ महिलाओं में से हैं, जिन्होंने अपनीनिजी अंगो पर टैटू गुदवाया है, और प्रशंसकों ने असहज प्रक्रिया के माध्यम से दृढ़ता के लिए उनकी प्रशंसा की है, साथ ही उन्होंने कहा कि “लोग विश्वास नहीं कर सकते कि मैं अपनी लेबिया टैटू बनवाने के लिए कितनी बहादुर हूँ,” उसने कहा। “मुझे यकीन नहीं है कि दुनिया में कितने लोगों के पास यह टैटू है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं बहुत कम लोगों में से एक हूं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button