बॉयफ्रेंड के साथ सरेआम कोजी हुईं ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान, लोग कर रहे ट्रोल !

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिलहाल सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ मैक्सिको में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस ट्रिप से सुजैन ने अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ अपनी इंटीमेट तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें इसके लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं।

रोमांटिक हॉलिडे की शेयर की एक झलक

सुजैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने रोमांटिक हॉलिडे की एक झलक शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ पब्लिकली कोजी होती नजर आ रही हैं। सुजैन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘धूप, हंसी और मेरे पसंदीदा लोगों के साथ अंतहीन यादें। लॉस काबोस धन्यवाद जीवन’।

सुपर हॉट अवतार में नजर आयी सुजैन

सुजैन ब्लैक बिकिनी में फ्रेड्स और अपनी लव लाइफ आर्सेनल के साथ बीच समंदर में बोट पर सुपर हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने पोज देते हुए सुजैन को कई बार अर्सलान के साथ इंटीमेट होते हुए भी देखा गया। उसने अपने बॉयफ्रेंड को गले लगाया और चूमा।

https://www.instagram.com/reel/Ct_HN6Zty_u/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इंटीमेट तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुईं सुजैन खान

सुज़ैन द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में उनके रोमांटिक डिनर की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं। हालाँकि, जैसे ही सुज़ैन ने वीडियो अपलोड किया, नेटिज़न्स ने उन्हें कमेंट सेक्शन में ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘बेशर्म।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अपने बच्चों को पार्टनर बदलना सिखाएं। वे केवल अपनी ख़ुशी देखते हैं… बच्चों को कष्ट उठाना पड़ता है।” एक अन्य ने लिखा, “400 करोड़ की विलासिता सही है, इसे जारी रखें।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये दुनिया का सबसे हैंडसम आदमी है रितिक और कहा ये नया लंगूर है.. सुजैन पर हंसते हैं, इस लंगूर के लिए रितिक को छोड़ दिया।’

सुजैन और ऋतिक ने शादी के 14 साल बाद तलाक

बता दें कि सुजैन और ऋतिक 14 साल की शादी के बाद अलग हो गए थे और तलाक ले लिया था। इस जोड़े के दो बेटे हैं और वे उनका सह-पालन कर रहे हैं। वहीं सुजैन और ऋतिक दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। सुजैन जहां अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं तो वहीं ऋतिक रोशन की जिंदगी में सबा आजाद की एंट्री हो गई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button