तलाक… तलाक… तलाक… तीन निकाह, जाने शोएब मलिक की जिंदगी में रही कितनी लड़कियां !

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने हाल ही में तीसरी बार शादी की है। सानिया मिर्जा की भी पहली शादी शोएब मलिक से हुई थी।पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने हाल ही में तीसरी बार शादी की है। सानिया मिर्जा की भी पहली शादी शोएब मलिक से हुई थी।

सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने हाल ही में तीसरी बार शादी की है। सानिया मिर्जा की भी पहली शादी शोएब मलिक से हुई थी। अब अचानक शोएब मलिक ने तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर कीं। शोएब मलिक ने एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी की थी। अब सानिया मिर्जा के साथ-साथ सभी को बड़ा झटका लगा है। सानिया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर कीं।

Shoaib Malik Revealed Truth Behind His Telephonic Nikaah With Ayesha Before  Sania Mirza | सानिया मिर्जा से पहले हैदराबाद की आयशा से टेलिफोनिक निकाह कर  चुके थे शोएब मलिक? पूर्व ...

आयशा को तलाक भी नहीं दिया था।

सानिया मिर्जा की पहली शादी शोएब मलिक से हुई थी। हालाँकि, शोएब मलिक ने सानिया से दूसरी शादी की थी। सानिया मिर्जा से पहले शोएब मलिक की शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी। चौंकाने वाली बात तो यह है कि सानिया से शादी करने से पहले शोएब ने आयशा को तलाक भी नहीं दिया था।

Shoaib Malik Weds Sana Javed: Shoaib Third Wife After Two India Wives Sania  Mirza And Ayesha Siddiqui - Amar Ujala Hindi News Live - Sania-shoaib:पहली  पत्नी को तलाक दिए बिना सानिया से

शोएब मलिक को अपनी पहली पत्नी पसंद नहीं थी

शोएब मलिक ने कभी भी आयशा से अपनी शादी को स्वीकार नहीं किया। सानिया के बाद अब शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है, ऐसा कहा जाता है कि शोएब मलिक को अपनी पहली पत्नी पसंद नहीं थी क्योंकि वह मोटी थी। शोएब मलिक का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है।

शोएब मलिक संग अफेयर पर आयशा उमर ने अब तोड़ी चुप्पी, कह डाली दिल की बात |  Ayesha omar broke her silence on affair with shoaib malik spoke of her  heart -

शोएब मलिक अपने अनचाहे कपड़ों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इससे पहले शोएब मलिक ने आयशा उमर के साथ भी बेहद हॉट फोटोशूट कराया था। जिसके बाद कई तरह की चर्चाएं होती देखी गईं. इतना ही नहीं बल्कि शोएब ने आयशा उमर के साथ सीधे पानी में फोटो शूट भी किया, हालांकि यह शोएब मलिक की तीसरी शादी है, लेकिन कहा जाता है कि उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर चल रहा है।

Who is Sana Javed, now Sana Shoaib Malik? - India Today

आयशा उमर के साथ फोटोशूट के बाद कहा गया कि आयशा उमर और शोएब मलिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि, अब सीधे तौर पर शोएब मलिक ने सना जावेद से शादी कर ली है। दिलचस्प बात यह है कि सना जावेद की भी यह दूसरी शादी है। सना जावेद  की पहली शादी एक पाकिस्तानी अभिनेता से हुई थी। हालाँकि, उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button