केके की बेटी ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, बोलीं- ‘तुम्हारे बिना जिंदगी अँधेरी है’

मशहूर सिंगर केके भले ही केके अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके गाने और उनकी यादें उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के दिलों में बसी हैं।

मशहूर सिंगर केके भले ही केके अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके गाने और उनकी यादें उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के दिलों में बसी हैं। गायक का पिछले महीने कोलकाता में दिल का दौरा पड़ने से एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रदर्शन करने के बाद निधन हो गया। वह कथित तौर पर कोलकाता में नजरूल मंच में अपने प्रदर्शन के बाद बीमार पड़ गए थे। कथित तौर पर उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वह अपने पीछे पत्नी, बेटी और बेटे को छोड़ गए हैं। फादर्स डे पर, केके की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया है।

तुम्हारे बिना जिंदगी अँधेरी है

पहली तस्वीर में, हम एक छोटे केके को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं और अपने दोनों प्यारे नन्हे मुंचकिन्स को अपनी पीठ पर पकड़े हुए देख सकते हैं। इसके बाद पुरानी तस्वीरों की एक श्रृंखला है जो निश्चित रूप से आपको भावुक कर देगी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तामारा ने लिखा, “मैं आपको 100 बार खोने का दर्द सहूंगी, अगर इसका मतलब है कि आप मेरे पिता के रूप में एक सेकंड के लिए भी हैं। तुम्हारे बिना जिंदगी अँधेरी है पापा। आप सबसे प्यारे पिता थे, जो एक टमटम के बाद घर आते थे और लेटने और हमें गले लगाने का इंतजार करते थे। ”

उसने आगे कहा, “मैं, नकुल और मम्मा आपको गौरवान्वित करने और आपकी ऊर्जा फैलाने के लिए हर रोज काम करने वाले हैं, और हम मजबूत होंगे और आप की तरह एक-दूसरे का ख्याल रखेंगे।”

“पूरे ब्रह्मांड में सबसे अच्छे पिता को हैप्पी फादर्स डे, लव यू हमेशा आपको हर रोज याद करते हैं, उम्मा, मुझे पता है कि आप यहां हमारे साथ हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button