Trending

‘पठान’ रिलीज़ के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए किंग खान ने दीपिका को लेकर कर दी चैंकाने वाली बात !

किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी ब्लाकबस्टर मूवी ‘पठान’ को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा की वजह बने हुए हैं। मूवी बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं।

किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी ब्लाकबस्टर मूवी ‘पठान’ को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा की वजह बने हुए हैं। मूवी बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं। दुनिया के चर्चित चेहरे फिल्म पठान की तारीफ कर रहे हैं। सिनेमाघरों में पांच दिन बीत जाने के बाद धूम मची हुई है। अब तक फिल्म वल्र्डवाइड 550 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

अभी अगले 10 दिनों तक इसी धूम के साथ पठान चलने का सिलसिला जारी रह सकता है। पठान अब तक हिंदी फिल्मों के सभी रिकार्ड तोड़ हिंदी सिनेमा की सबसे सफल मूवी बन गई है। ऐसे में सिर्फ पठान ही नहीं बल्कि शाहरुख खान भी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर बनने जा रहे हैं। हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे कि शाहरुख खान किस तरह से दुनिया के सबसे बड़े एक्टर बन जाएंग।

एक्टर्स, डायरेक्टर्स समेत सभी लोग मीडिया से हुए रुबरु

साथ ही ये भी बताएंगे कि बड़े एक्टर्स की लिस्ट में मौजूदा समय में किस नंबर पर आते हैं। इससे पहले कि बात को आगे बढ़ाई जाए फिल्म पठान के मीडिया ट्रायल के बारे में जान लेते हैं। दरअसल सोमवार को शाहरुख खान समेत फिल्म के एक्टर्स, डायरेक्टर्स समेत सभी लोग मीडिया से रुबरु हुए थे। इसमें किंग खान समेत दीपिका पादुकोण काफी मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

दीपिका कभी जाॅन अब्राहम तो कभी शाहरुख खान के कानों में कुछ कहती हुई दिखाई दीं। हालांकि इस दौरान किंग खान ने सबकी चुटकी ली है। उन्होंने डायरेक्टर सिद्धार्थ पर कहा कि पिछले छह दिनों से भाई साहब इतने बिजी थे कि इनको नहाने-खाने का मौका नहीं मिल पा रहा था। आज बेचारे नहा-धोकर कर दाढ़ी बनाकर सामने आए हैं।

शाहरुख खान ने अपने साथी एक्टरों की जमकर तारीफ की

दीपिका को लेकर शाहरुख खान ने कहा कि – दीपिका और मेरा तो आपको मालूम ही है, हमें तो बस बहाना चाहिए, किस करने का, प्यार करने का, गले लगाने का, तो हम वो करते रहेंगे। आप सवाल पूछेंगे तो उसके हाथ को किस कर लूंगा वही मेरा जवाब होगा। जाॅन आब्राहम को लेकर शाहरुख ने कहा वो बहुत बात करता है अभी आपसे करेगा।

हालांकि शाहरुख खान ने ये सब बातें मजाक में कही थीं। बाद में शाहरुख खान ने अपने सभी साथी एक्टरों की जमकर तारीफ की और सेट की कुछ यादें भी साझा कीं। इस दौरान शाहरुख खान ने सभी फिल्म देखने वालों का शुक्रिया भी अदा किया और किसी को तकलीफ न पहुंचाने की बात भी कही।

 अगर अगले 10 दिन तक ऐसा ही रहता है तो…

इस बीच एक बड़ी खबर भी सामने आई कि जैसे-जैसे शाहरुख की मूवी ‘पठान’ सफलता की नई इबारत लिख रही है, किंग खान की दुनिया के सबसे अमीर एक्टर होने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।अभी तक शाहरुख खान दुनिया में चैथे सबसे अमीर एक्टर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 6300 करोड़ रुपए है। पठान की सफलता के बाद उनकी पूंजी में इजाफा होना तय है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिल्म के लिए शाहरुख खान ने 100 करोड़ रुपए लिए हैं।

इसके साथ ही प्राफिट में भी उनकी साझेदारी है। जैसे-जैसे पठान बड़े प्राॅफिट की ओर बढ़ रही है, वैसे शाहरुख की पूंजी में इजाफा हो रहा है। माना जा रहा है कि जिस तरह से पिछले पांच दिनों में फिल्म को रिस्पांस मिला है अगर अगले 10 दिन तक ऐसा ही रहता है तो शाहरुख खान दुनिया के सबसे अमीर एक्टर बन सकते हैं। बता दें कि शाहरुख खान के पास मुंबई में जन्नत के अलावा दुनिया के कई देशों में घर भी है। दुनिया की सबसे मंहगी गाड़ियां का कलेक्शन भी किंग खान के पास है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button