बॉलीवुड के खान शाहरुख खान को दी गई Y+ सिक्योरिटी !

अब शाहरुख खान की जान को भी खतरा हो गया है जिसकी वजह से अब फैसला ये लिया गया है की शाहरुख खान की सिक्योरिटी अब टाइट कर दी जाए ताकि आने वाले टाइम में शाहरुख खान सुरक्षित रहे। 

बॉलीवुड के खान शाहरुख खान की फिल्म जवान ने कमाई की लेकिन पठान से कम बॉक्स ऑफिस पर जवान ने धूम मचाई थी लेकिन उनकी फिल्म इतनी नहीं चल पाई जितना लोगो ने सोचा उससे बहुत कम चली और साथ ही एक खबर सामने आ रही है की शाहरुख खान की जान को खतरा है। अब तक सलमान खान की जान को लॉरेन्स बिश्नोई से खतरा था लेकिन अब शाहरुख खान की जान को भी खतरा हो गया है जिसकी वजह से अब फैसला ये लिया गया है की शाहरुख खान की सिक्योरिटी अब टाइट कर दी जाए ताकि आने वाले टाइम में शाहरुख खान सुरक्षित रहे।

शाहरुख खान को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई एक्टर की  Security - maharashtra government gave y security to shahrukh khan-mobile

बॉलीवुड के खान शाहरुख खान की सुरक्षा को है खतरा

ऐसे में किंग खान पर मंडरा रहे खतरे को देखते हुए मुंबई पुलिस में शाहरुख खान को Y+ सिक्योरिटी दी है.मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता शाहरुख खान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी गई है।

Shah Rukh Khan को बुरी तरह मिस कर रहे फैन्स, कुछ इस तरह से ट्विटर पर ट्रेंड  कर रहा SRK अनाउंस करो नेक्स्ट | Jansatta

राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी

शाहरुख खान को मुंबई पुलिस द्वारा मुहैया कराई गई Y+ सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 वेपन्स के साथ 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहेंगे दरअसल पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी की शाहरुख खान को जान का खतरा है। हाल ही में उनकी फिल्म पठान और जवान के हिट होने के बाद शाहरुख अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टार के निशाने पर है। इससे पहले सिर्फ 2 पुलिस वाले ही उनकी सिक्योरिटी में थे। वहीं किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी का खर्चा खुद शाहरुख खान उठाएंगे। इसका भुगतान एक्टर को महाराष्ट्र सरकार को करना होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button