ईडन गार्डंस में दिखा किंग खान शाहरुख की टीम का जलवा, लॉर्ड शार्दुल ने अकेले पलट दिया पूरा मैच !

इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 81 रन से हरा दिया। ईडन गार्डन्स मैदान पर टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी KKR ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन बनाए।

इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 81 रन से हरा दिया। ईडन गार्डन्स मैदान पर टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी KKR ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन बनाए। जवाब में RCB 17.4 ओवर में 123 रन ही बना सकी। कोलकाता से पहली पारी में शार्दुल ठाकुर ने 29 बॉल पर 68 रन की गेम चेंजिंग पारी खेली। वहीं दूसरी पारी में वरुण चक्रवर्ती ने 4, सुयश शर्मा ने 3 और सुनील नरेन ने 2 विकेट लेकर RCB को खुलकर खेलने ही नहीं दिया।

IPL 2023, KKR vs RCB LIVE score kolkata knight riders vs royal challengers  bangalore live scorecard | आरसीबी की शर्मनाक हार, केकेआर के खिलाफ गंवाया  जीता हुआ मैच - India TV Hindi

पार्टनरशिप के अलावा मैच में कोई भी बड़ी साझेदारी नहीं

पहली पारी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 89 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे। तब बैटिंग पर आए शार्दुल ठाकुर ने 29 बॉल पर 68 रन बनाए। उन्होंने रिंकू सिंह के साथ 103 रन की पार्टनरशिप कर टीम को 200 के पार पहुंचाया। 205 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी RCB ने 4 ओवर में 42 रन बना लिए थे। ले

किन यहां से वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन 17 रन देने में ही 5 बैटर्स को आउट कर दिया। अंत में सुयश शर्मा ने 3 विकेट लेकर RCB को बैकफुट पर धकेल दिया। RCB से कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल सका। 44 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप के अलावा मैच में कोई भी बड़ी साझेदारी नहीं हुई।

टीम ने लगातार विकेट गंवाए और दूसरी पारी में कभी वापस ही नहीं आ सके। विराट कोहली 21 रन बनाकर सुनील नरेन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। कोहली के कद के बल्लेबाज से उम्मीद की जाती है कि वह स्पिनर्स के सामने डट कर बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन कोलकाता के सामने वह पीठ दिखा गए।

DRS में बचे गुरबाज की फिफ्टी, डूप्लेसी बोल्ड हुए तो कमेंटेटर बोले- इतने गैप  से तो ट्रक गुजर जाता | Virat Kohli Shah Rukh Khan; IPL 2023 KKR Vs RCB  VIDEO |

डांस स्टेप्स पर थिरकते नजर आए विराट और शाहरुख

शार्दुल ठाकुर और स्पिनर्स KKR की टीम की जीत के हीरो रहे।बॉलीवुड सुपरस्टार और किंग खान के नाम से फेमस कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान मैच देखने के लिए ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंचे। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला और शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी इस दौरान मैच देखने पहुंची। मैच के बाद शाहरुख ने क्रिकेट के किंग विराट कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ियों से बात भी की।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह शार्दुल की धमाकेदार बल्लेबाजी के दौरान लगातार तालियां बजाती हुई नजर आ रही थीं। बीते जमाने की अभिनेत्री जूही चावला भी अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रही थीं। मुकाबले का सबसे रोचक लम्हा तब आया, जब विराट और शाहरुख मैदान झूमे जो पठान गाने के डांस स्टेप्स पर थिरकते नजर आए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button