Kartik Aaryan का Hrithik Roshan की चचेरी बहन पर धड़का दिल !

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता का भरपूर आनंद ले रहे हैं,

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता का भरपूर आनंद ले रहे हैं, अभिनेता ने आज अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी का टीज़र पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को फिर से आश्चर्यचकित कर दिया। रोमांटिक-थ्रिलर ने कार्तिक को एक अंतर्मुखी सीरियल-किलर के रूप में एक नए मनोरोगी अवतार में देखा। नेटिज़न्स ने अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्रशंसा की। गॉसिप मिल्स की बदौलत अभिनेता अपने लिंक अप के कारण भी काफी चर्चा में रहा है। जबकि कार्तिक ने पहले स्वीकार किया था कि वह सिंगल है, सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ उनकी कथित डेटिंग अफवाहें एक गर्म विषय थीं। अब, एक बार फिर से कयास लगाए जा रहे हैं कि फ्रेडी अभिनेता एक स्टार किड को डेट कर रहे हैं, जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है।

कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की चचेरी बहन को कर रहे डेट ?

कई मीडिया सूत्रों के मुताबिक, कार्तिक कथित तौर पर पश्मीना रोशन को काफी समय से डेट कर रहे हैं। पश्मीना ऋतिक रोशन की चचेरी बहन और संगीतकार राजेश रोशन की बेटी हैं। ख़बरों के मुताबिक, “कार्तिक और पश्मीना को हाल ही में एक-दूसरे से मिलते हुए देखा गया है। अफवाह वाले लवबर्ड्स कथित तौर पर इसे अच्छा खेल रहे हैं और शटरबग्स के ध्यान से बचने के लिए अपनी कारों को अपने-अपने घरों में वापस भेजने के लिए इसे एक बिंदु बना रहे हैं। ” पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, “दिवाली के अवसर पर, कार्तिक ने जुहू में अपने नए मैकलारेन में पश्मीना को ड्राइव किया। उन्होंने आरोप लगाया कि शहर में दंपति के कुछ पसंदीदा स्थान हैं जहां वे आमतौर पर इन दिनों घूमते हैं।”

https://www.instagram.com/p/CkIfD5II_f4/?utm_source=ig_web_copy_link

कार्तिक रोहित धवन की आने वाली थ्रिलर फिल्म शहजादा में कृति सैनॉन के साथ नजर आएंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button