ELON MUSK: ट्रम्प की ट्विटर वापसी के सवाल पर ELON MUSK ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया, पढ़े पूरी खबर !

एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद से वह ट्विटर से जुड़े कई बड़े ऐलान कर चुके है। वहीं इन दिनों कई लोगों के मन में यह सवाल आया की

एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद से वह ट्विटर से जुड़े कई बड़े ऐलान कर चुके है। वहीं इन दिनों कई लोगों के मन में यह सवाल आया की क्या लम्बे समय से ट्विटर पर बैन अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प Former President Donald Trump वापस इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापस आएंगे।

ट्रम्प ने एलन मस्क को दी थी बधाई

पिछले हफ्ते मस्क के ट्विटर के मालिक बनने के बाद पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने स्वयं के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा: “मुझे बहुत खुशी है कि ट्विटर अब समझदार हाथों में है, और अब रेडिकल लेफ्ट ल्यूनेटिक्स Radical Left Lunatics और  मैनियाक्स द्वारा नहीं चलाया जाएगा जो वास्तव में सही मायने में हमारे देश से नफरत है।”

ट्रम्प से जुड़े सवाल पर एलन मस्क की प्रतिक्रिया

एलन मस्क के ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के बाद से ही माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट पर कई बड़े बदलाव आए दिन सामने आ रहे हैं उसी बीच कई लोगों के ट्रम्प की सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क ने ट्वीट किया, “अगर मेरे पास हर बार एक डॉलर होता तो कोई मुझसे पूछता कि क्या ट्रम्प इस मंच पर वापस आ रहे हैं, ट्विटर पैसे का खनन कर रहा होगा!” आपको बताते चले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव US presidential election से पहले जनवरी 2021 में Capitol Hill घटना के बाद ट्रम्प को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था। उन पर भड़काऊ पोस्ट डालने का आरोप था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button