Kangana Ranaut on Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का नाम बदलना चाहती हैं कंगना रनौत !

कंगना रनौत को ट्विटर पर वापसी किए कुछ ही दिन हुए हैं और एक्ट्रेस फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की

कंगना रनौत को ट्विटर पर वापसी किए कुछ ही दिन हुए हैं और एक्ट्रेस फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें उन्होंने दावा किया कि भले ही शाहरुख खान की ‘पठान’ सफल हो, फिर भी देश ‘जय श्री राम’ का नारा लगाएगा। कंगना ने कहा कि यह ‘भारत का प्यार और समावेश’ है जो शाहरुख खान अभिनीत फिल्म को जबरदस्त सफलता दे रहा है।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट

कंगना ने दावा किया कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म “हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और आईएसआईएस को अच्छी तरह से दिखाती है”। अभिनेत्री ने आईएसआईएस में सुधार किया और बाद में आईएसआई लिखा। उन्होंने आगे कहा, ‘नफरत और फैसले से परे भारत की यही भावना इसे महान बनाती है… यह भारत का प्यार ही है जिसने दुश्मनों की नफरत और नीचता पर काबू पा लिया है।’ राजनीति पर जीत हासिल की है…” उनके फॉलो-अप ट्वीट में लिखा था, “लेकिन वे सभी जो उच्च उम्मीद कर रहे हैं कृपया ध्यान दें… पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है… गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्रीराम…”

‘कंगना पठान’ ने सुझाया फिल्म का नया नाम

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, “मेरा मानना ​​है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं… लब्बोलुआब यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म के लिए ‘पठान’ इसकी कहानी के हिसाब से ‘भारतीय पठान’ होना चाहिए।

‘इमरजेंसी’ के लिए रखा सब कुछ गिरवी

जब एक पैरोडी अकाउंट ने कहा कि “पठान की एक दिन की कमाई आपके जीवन भर की कमाई से अधिक है”, तो कंगना ने उन्हें जवाब दिया और कहा कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए सब कुछ गिरवी रख दिया है।

पठान की ऐसी फिल्में चलनी चाहिए

इससे पहले कंगना ने पठान की सफलता पर टिप्पणी करते हुए कहा था, ‘ऐसी फिल्में चलती रहनी चाहिए।’ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रैप पार्टी में उन्होंने कहा था, ‘पठान अच्छा कर रहे हैं। ऐसी फिल्म चलती रहनी चाहिए और मुझे लगता है कि हमारे हिंदी सिनेमा के लोग जो पीछे छूट गए हैं, हर व्यक्ति अपने स्तर पर कोशिश कर रहा है, हम जो भी कर सकते हैं, हिंदी सिनेमा को फिर से गौरव दिलाने के लिए करें।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button