यह एक महत्वपूर्ण अवसर है: ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ की मेजबानी पर शान

शो का हिस्सा बनने के लिए वह क्यों सहमत हुए, इस बारे में खुलते हुए, शान ने कहा, “मुझे हमेशा चुनौतियों से प्यार रहा है। असल वजह यह है कि यह मीका का स्वयंवर है।

शो का हिस्सा बनने के लिए वह क्यों सहमत हुए, इस बारे में खुलते हुए, शान ने कहा, “मुझे हमेशा चुनौतियों से प्यार रहा है। असल वजह यह है कि यह मीका का स्वयंवर है। मैं उन्हें व्यक्तिगत स्तर पर बहुत करीब से जानता हूं।

वह सचमुच एक दोस्त से बढ़कर एक भाई है। यह एक महत्वपूर्ण अवसर है, और मैं इस तथ्य के लिए जानता हूं कि वह वास्तव में शादी करना और घर बसाना चाहता था। एक वास्तविक इरादे के साथ, हम सभी ऐसा करने के लिए आगे आ रहे हैं।”

सिंगर शान मुखर्जी जल्द ही रियलिटी शो स्वयंवर मीका दी वोहती में अपने प्रिय मित्र मीका सिंह को अपना जीवनसाथी खोजने में मदद करते नजर आएंगे। यह 8 मई से स्टार भारत पर प्रसारित होगा। फ्री प्रेस जर्नल ने उनसे विशेष बातचीत की।

वे कहते हैं, “मुझे लगता है कि हमारे संगीत उद्योग में शायद ही कुछ लोग बचे हैं जिन्हें शादी करनी है, और उनका नंबर सूची में पहले स्थान पर है। यदि कोई प्रश्न पूछा जाए तो किसका स्वयंवर होना चाहिए? सबसे पहला विचार जो मन में आता है वह है मीका पाजी का! लोगों को लगता है कि वह एक राजा की तरह है और उसे किसी चीज की परवाह नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है।

उसमें एक शर्मीला बच्चा है, जिसे वह छुपा कर रखता है। शो के प्रसारण के दौरान हमें उनका नरम, भावनात्मक पक्ष भी देखने को मिलेगा।”

शान अपने करीबी दोस्त की तारीफ कर रहे हैं। “मीका के बारे में एक बात, मुझे पता है कि उसके दिल में बहुत प्यार है। अभी, उसके पास हार्दिक प्रेम साझा करने वाला कोई नहीं है। वह वास्तव में किसी भी चीज़ की परवाह नहीं करता है, चाहे वह उसका पैसा हो या जो भी हो। वह बेझिझक यह सब अपने दोस्तों पर बरसा देता है। वह बहुत प्यार करने वाला व्यक्ति है, ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button