माधवन को ‘जयेशभाई…’ का प्रचार करने वाला बताया निराशाजनक,Twitter User ने  दी प्रतिक्रिया

आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म समाज में पुरुषों और महिलाओं के समान अधिकारों के इर्द-गिर्द घूमती है, खासकर जब बच्चों की परवरिश की बात आती है।

सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म  रणवीर सिंह की “जयेशभाई जोरदार’ 13 मई को रिलीज हुई हैl खास बात ये है कि इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सभी को चौंका दिया हैl इस फिल्म में अपने रिलीज के पहले दिन मात्र तीन करोड़ रुपए का व्यापार किया है जो कि रणवीर सिंह की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे खराब हैl इसे लेकर रणवीर सिंह की चौतरफा आलोचना भी की जा रही हैl माधवन की खिंचाई की और ट्विटर पर लिखा और यह कहने के लिए एक नेटिजन को वापस दे दिया कि अगर अभिनेता “कचरा फिल्मों” को बढ़ावा देते हैं तो उनकी “विश्वसनीयता” खो जाएगी।

इससे पहले आज, आर माधवन, जो सबसे अधिक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं में से एक हैं, ने रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार की समीक्षा की और लिखा, “LOVEDDDDDDDDDDD जयेशभाई जॉर्डाअर ….. अरे यार ..  आप मुझे धन्यवाद देंगे। जयेशभाई जोरदार … एक फिल्म निर्माता का जन्म होता है। यिपी।”

जल्द ही विक्रम वेधा अभिनेता ने ट्विटर उपयोगकर्ता को यह कहकर एक मजाकिया जवाब दिया कि एक राय विनम्रता से रखी जा सकती थी। “मैं विश्वसनीयता खो दूंगा क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म पसंद आई जो आपके पास नहीं हो सकती है ???? आप बस विनम्रता से मुझसे असहमत हो सकते थे। मुझे उस विश्वसनीयता को महत्व देना मुश्किल लगता है जिसकी आप बात करते हैं। मुझे आशा है कि आपका दिन सुखद होगा,”

 

R माधवन आगामी जीवनी फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में दिखाई देंगे, जो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था। माधवन मुख्य किरदार के रूप में अभिनय करने के अलावा फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी कर रहे हैं। सिमरन बग्गा उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button