Kangana ने खुद को दिया Proud Hindu का ख़िताब , किया बीफ की ख़बरों को ख़ारिज !

Kangana Ranaut ने अपने बीफ खाने की खबरों पर रिएक्शन दिया है और उनका हालिया ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं गोमांस या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करता, यह शर्मनाक है |

अपनी दमदार एक्टिंग और बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली एक्‍ट्रेस कंगना ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ चल रही अफवाहों पर प्रत‍िक्रिया दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने अब अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने के साथ-साथ बीफ खाने वाली खबरों को खारिज कर दिया है।

Kangana Ranaut once said she likes beef', claims Congress leader. BJP hits  back | Latest News India - Hindustan Times

कंगना रनौत है एक गौरवान्वित हिंदू हूं

ऐसा पहली बार नहीं है, जब भी एक्ट्रेस को लेकर कोई रूमर्स फैलते हैं, तो बेबाकी से सामने आकर झूठी खबरें फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। Kangana Ranaut ने अपने बीफ खाने की खबरों पर रिएक्शन दिया है और उनका हालिया ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं गोमांस या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करता, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रही हूं, अब ऐसी रणनीतियां मेरी छवि को खराब करने का काम नहीं करेंगी। मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज़ उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम।’

कंगना 8 साल पहले बन गई थी शाकाहारी

दरअसल, कंगना की यह प्रतिक्रिया तब आई, जब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने 2019 के एक पुराने ट्वीट को सर्क्‍युलेट करना शुरू कर दिया, जिसमें उनहोंने यौगिक जीवनशैली के बारे में लिखा था। हालांकि, उनका यह पोस्‍ट फर्स्ट पर्सन में नोट पर नहीं लि‍खा था। पुराने ट्वीट, की बात करें तो ”गोमांस खाने या कोई अन्य मांस खाने में कुछ भी गलत नहीं है। यह धर्म के बारे में नहीं है! यह कोई छिपा हुआ तथ्य नहीं है कि कंगना 8 साल पहले शाकाहारी बन गईं और योगी बनना चुना। वह अभी भी सिर्फ एक धर्म में विश्वास नहीं करती हैं। पर इसके विपरीत, उसका भाई मांस खाता है। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button