23 जुलाई होगा बहुजन शायर अभिषेक कुमार जाटव के लिए ख़ास !

2024 के लोकसभा चुनाव जैसे जैसे पास आते जा रहे है वैसे वैसे सभी पार्टियों ने अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी को छोड़ सभी पार्टिया अलग-अलग हो सकती है लेकिन सबकी रगो में खून इस बात को लेकर ही दौड़ता है की सरकार बने तो बीजेपी की सरकार ना बने।

2024 के लोकसभा चुनाव जैसे जैसे पास आते जा रहे है वैसे वैसे सभी पार्टियों ने अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी को छोड़ सभी पार्टिया अलग-अलग हो सकती है लेकिन सबकी रगो में खून इस बात को लेकर ही दौड़ता है की सरकार बने तो बीजेपी की सरकार ना बने। बहुजन समाज के सभी नेताओ को एक मंच पर लाने के लिए 23 जुलाई को इस यात्रा का आयोजन होगा।

Abhishek Kumar Jatav ( बहुजन शायर ) (@abhijatav07) / Twitter

बहुजन समाज के सभी नेताओ को एक मंच पर लाने की अपील

बाबा साहिब अम्बेडकर की जन्मस्थलिय इंदौर के मऊ से शुरुवात करेंगे। बहुजन सामाज के सभी नेता बहुजन जागो मार्ग के तहत में बहुजन शायर अभिषेक कुमार जाटव सभी बहुजन समर्थको के साथ आने की अपील की है। साथ ही राजनीती पर अभिषेक ने तंज कस्ते हुए बोलै है की टुकड़ो में बिखरी राजनीति कभी सफल नहीं हो सकती। अभिषेक जाटव का मानना ये है की अगर विपक्ष एकसाथ ना आये तो ये बहुजन पार्टी सिर्फ इतिहास के पन्नो में ही सिमट कर रह जाएगी।

Abhishek Kumar Jatav ( बहुजन शायर ) on Twitter: "Use your smile to change  the world, Do not let the world change your smile. #जयभीम #abhijatav  https://t.co/C2w6xL22sA" / Twitter

राजनीती पर अभिषेक जाटव ने कसा तंज

एक वीडियो शेयर हुए अभिषेक जाटव ने कहा की हमने बहुत पहले इस बात का ऐलान किया था की हम बहुत जल्द बहुजन नेताओ को साथ लेन के लिए बहुजन जागो मार्च लेकर संघर्ष की लड़ाई लड़ने उतरेंगे। तमाम दिगज्ज ऐसे है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया देश के पड़े लिखाई के लिए संघर्ष किया। आज समय है अपने विरोधियो को एक जुट होकर अपनी ताकत दिखने का 2024 के इलेक्शन में अगर साथ नहीं आये तो शायद मौका भी न मिले।  मध्य प्रदेश के तमाम जिलों को कवर करते हुए उत्तर प्रदेश आएंगे और फिर उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से होते हुए दिल्ली के जंतर मंतर पहुचेगे इस संघर्ष में बस अभिषेक जाटव की इतनी सी अपील रही है की सभी का उनको साथ सभी का विकास चाहिए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button