अबू धाबी में पत्रकार ने रणवीर सिंह को नहीं पहचाना, वीडियो वायरल !

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अबू धाबी में फॉर्मूला 1 रेस के दौरान मार्टिन ब्रुन्डल के साथ एक मजेदार बातचीत की।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अबू धाबी में फॉर्मूला 1 रेस के दौरान मार्टिन ब्रुन्डल के साथ एक मजेदार बातचीत की। पूर्व रेसिंग ड्राइवर और कमेंटेटर ने स्वीकार किया कि इंटरव्यू के दौरान वह ‘क्षण भर’ भूल गए कि रणवीर कौन हैं। उन्होंने रणवीर से अपना परिचय देने के लिए कहा, जिसका उन्होंने जवाब दिया, “मैं एक बॉलीवुड अभिनेता हूं और मैं मुंबई, भारत से हूं। मैं एक एंटरटेनर हूं।”

ब्रुन्डल ने आगे उनसे पूछा कि वह कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित होकर कैसा महसूस कर रहे हैं, जिसके लिए एक ऊर्जावान रणवीर कहते हैं, “दुनिया के शीर्ष पर! मैं उत्साह और एड्रेनालाईन महसूस कर सकता हूं।”

रणवीर सिंह ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में की बात

इस बीच, अभिनेता इस समय दुबई में हैं जहां उन्होंने हाल ही में एक अवार्ड शो में भाग लिया। सिंह का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह एक पुरस्कार स्वीकार करते हुए भावुक होते देखे जा सकते हैं। वायरल क्लिप में, रणवीर सिंह ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें 50,000 रुपये देने में मदद की जब उन्होंने पहली बार एक पोर्टफोलियो बनाने का फैसला किया।

‘मैं एक अच्छा अभिनेता हूं, कृपया मुझे काम दें’

“क्या आपको याद है, पिताजी? 12 साल पहले मैं अपना पोर्टफोलियो बनाने जा रहा हूं। हर स्ट्रगलर ऑडिशन के दौरान लोगों को यह दिखाने के लिए एक पोर्टफोलियो बनाता है कि ‘मैं एक अच्छा अभिनेता हूं, कृपया मुझे काम दें’। पोर्टफोलियो का कोटेशन 50,000 रुपये था। इसे किसी बड़े फोटोग्राफर को बनाना था। मैंने अपने पिता से कहा कि यह बहुत महंगा था। मेरे पिता ने कहा, ‘चिंता मत करो, तुम्हारे पिता यहां हैं,’ उन्होंने हिंदी में कहा और वह फूट-फूट कर रोने लगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button