‘मुन्नाभाई MBBS’ एक्ट्रेस ने चॉल में बिताए 25 साल, बॉलीवुड डेब्यू के बाद भी किया स्ट्रगल !

प्रिया बापट मराठी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं।

प्रिया बापट मराठी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुए वेब शो ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ में उनकी एक्टिंग का हर कोई कायल है। प्रिया बापट ने बिना किसी गॉडफादर के इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। आज वह न सिर्फ मराठी बल्कि ओटीटी पर भी बेहतरीन काम कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, एक समय ऐसा भी था जब प्रिया चॉल में रहा करती थीं। उन्होंने 25 साल एक छोटे से कमरे में रहकर बिताए थे।

25 साल बीते दादर की चॉल

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में प्रिया बापट ने बताया था कि एक्टिंग करियर से पहले उन्होंने कई साल मुंबई के चॉल में बिताए थे। उन्होंने कहा कि वह करीब 25 साल से दादर की चॉल में रह रही हैं। उनका बचपन यहीं रहकर बीता, इसलिए यहीं से उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने का इरादा बना लिया था।

प्रिया बापट का बचपन चॉल में बीता

‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ की अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी शादी के समय तक एक चॉल में रहती थीं। उन्होंने इंटरव्यू में दिवाली से लेकर दोस्तों के साथ खेलने तक की चॉल की यादों को साझा करते हुए कहा कि उनकी चॉल की खासियत यह थी कि एक मंजिल पर सभी घर एक-दूसरे से जुड़े हुए थे। वे बिना घर छोड़े आसानी से एक-दूसरे के घर जा सकते थे।

प्रिया बापट को आज भी अपने पुराने घर से प्यार है

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए प्रिया कहती हैं कि चॉल व्यवस्था ने सभी परिवारों को एक-दूसरे से जोड़े रखा है। अपार्टमेंट व्यवस्था ने लोगों के बीच दूरियां पैदा कर दी हैं। वह आगे कहती हैं कि भले ही वह अब एक लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं, लेकिन उनका पहला प्यार चॉल है।

इस तरह प्रिया बापट को मिली मुन्ना भाई एमबीबीएस

काम के मोर्चे पर, प्रिया बापट ने राजकुमार हिरानी की ‘मुन्नाभाई एमएमबीबीएस’ में एक छोटी भूमिका निभाई। संजय दत्त के साथ फिल्म करने पर उन्होंने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि जब उन्होंने ‘मुन्ना भाई’ की थी तब वह कॉलेज में थीं। उनके टीज़र में उनसे एक कॉलेज छात्र की भूमिका निभाने के लिए कहा गया। इसके बाद उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और उन्हें रोल मिल गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button