ASIA CUP 2022: हॉन्ग-कॉन्ग को बुरी तरह शिकस्त देने के बाद क्या भारत से हारने को तैयार पाकिस्तान ?

United Arab Emirates में खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के छठे मुकाबले में भारत के पड़ोसी देश पकिस्तान ने शुक्रवार को हॉन्ग कॉन्ग को 155 रनों से करारी शिकस्त दी।

United Arab Emirates में खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के छठे मुकाबले में भारत के पड़ोसी देश पकिस्तान ने शुक्रवार को हॉन्ग कॉन्ग को 155 रनों से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हॉन्ग कॉन्ग की टीम के सामाने 194 रनों का टारगेट रखा था। जिसके सामने हॉन्ग कॉन्ग की टीम बेबस नजर आई और पूरी टीम 38 रनों में ही सिमट गयी।

टीम इंडिया से होगा अगला मुकाबला

हॉन्ग-कॉन्ग को हरा कर पाकिस्तान ने सुपर-चार में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब पाक़िस्तान का अगला सामना रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक बार फिर भारत से होगा। पाकिस्तान ग्रुप ए से दूसरे स्थान पर रहकर सुपर फोर में पहुंचा। यह मैच भारत के समय के अनुसार शाम 7.30 पर शुरू होगा इसका सीधा प्रसारण भारत के राष्ट्रीय चैनल DD स्पोर्ट्स और स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग की बात करे तो आप यह मैच हॉटस्टार (HOTSTAR) पर भी देख सकेंगे।

आसानी से पाक़िस्तान ने हॉन्ग-कॉन्ग से कुछ इस तरह छीना जीत का मौका।

बता दे बीते शुक्रवार को हुए मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए टीम हॉन्ग कॉन्ग को 20 ओवर में 194 रन का टारगेट दिया था, जिसके बाद हॉन्ग-कॉन्ग का प्रदर्शन इतना ख़राब रहा। कि हॉन्ग कॉन्ग महज़ 38 रन पर सिमट गई। पाकिस्तानी बॉलर शादाब ने 2.4 ओवर में मात्र आठ रन देकर चार विकेट लिए जिसके बाद नवाज ने दो ओवर में पांच रन देकर तीन विकेट झटकाए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button