Jio ने अपने रिचार्ज में किया बदलाव, देखें किसमें मिलेगा कौनसा सब्सक्रिप्शन !

Jio कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि जियो के प्लान हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। आज हम आपको Jio का...

Jio कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि जियो के प्लान हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। आज हम आपको Jio का एक नया प्लान बताने जा रहे हैं। यह प्लान अपने बेनिफिट्स के लिए जाना जाता है, साथ ही इसकी कीमत इतनी कम है कि हर यूजर इस प्लान को खरीदना चाहता है। तो आइए चर्चा करते हैं Jio 666 रिचार्ज में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में-

Jio 666 रिचार्ज की वैधता 84 दिनों के लिए उपलब्ध है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। साथ ही रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाता है। एसएमएस के मामले में भी यह प्लान काफी बेहतर साबित होता है। इसमें रोजाना 100 एसएमएस दिए जाते हैं। Jio के इस प्लान में कुल 126GB डेटा दिया जाता है। अब बात करते हैं इसमें मिलने वाले सब्सक्रिप्शन की। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio 479 रिचार्ज की वैधता 56 दिनों के लिए उपलब्ध है। यह प्लान कुल 84GB डेटा देता है। इसमें रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। एसएमएस के मामले में भी यह काफी बेहतर साबित होता है। क्योंकि इसमें ऐसे यूजर्स का भी ध्यान रखा गया है, जिन्हें एसएमएस की जरूरत होती है। क्योंकि इसमें रोजाना 100SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

आप Jio 259 रिचार्ज ऑनलाइन भी कर सकते हैं। इसमें रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी विकल्प मिलता है। जियो के इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। यह प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें भी आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जाता है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button