Jammu-Kashmir: असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर बोला हमला, कहा- “कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा करने में केंद्र विफल” !

जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही हत्याओं पर AIMIM (All India Majlis‑e‑Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार को घेरा।

जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही हत्याओं पर AIMIM (All India Majlis‑e‑Ittehadul Muslimeen) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार को घेरा। उन्होंने मंगलवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र द्वारा संचालित प्रशासन घाटी में कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा है।

अनुच्छेद 370 हटने से नहीं हुआ फायदा !

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, अनुच्छेद 370 को यह कहते हुए सरकार ने रद्द कर दिया था कि पंडितों को इससे फायदा होगा। लेकिन पंडित अब असुरक्षित महसूस कर रहे हैं क्योंकि सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में विफल रही है। पंडितों पर हमलों के बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने पत्रकारों से कहा, “जम्मू-कश्मीर में बीजेपी द्वारा नियुक्त उपराज्यपाल और केंद्र द्वारा संचालित सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रशासन वहां चलता है। वे असफल साबित हुए।” 2002 के गोधरा दंगों के बिलकिस बानो मामले में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण में महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की थी, लेकिन दोषियों की रिहाई के साथ क्या उदाहरण दिया जा रहा है?

Related Articles

Asaduddin Owaisi Again Chants Article 370 Raga On Pretext Of Attack On  Kashmiri Pandit Brothers In Shopian | Target Killing: कश्मीरी पंडित भाइयों  पर हमला, ओवैसी ने अलापा 370 का राग, बोले-

ओवैसी ने भाजपा को घेरा !

असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा, “प्रधानमंत्री अमृत उत्सव का क्या उदाहरण दे रहे हैं? गुजरात में भाजपा की सरकार है।” ओवैसी ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर नाथूराम गोडसे की तस्वीर के साथ कथित तौर पर निकाली जा रही ‘तिरंगा यात्रा’ को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, गोडसे के समर्थन में निकाला गया जुलूस योगी सरकार की ‘छतर छाया’ में निकला। मैं यही कह रहा हूं कि दिल में गोडसे के लिए प्यार और जुबान पर गांधी का नाम।

Independence Day 2022: Asaduddin Owaisi led AIMIM to highlight role of  Muslims in freedom struggle

बता दें कि पिछले एक हफ्ते में घाटी में आतंकियों ने हमले तेज कर दिए हैं। नौहट्टा में रविवार को एक पुलिसकर्मी और पिछले हफ्ते बांदीपोरा में एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई थी। वहीं सोमवार को बडगाम और श्रीनगर जिलों में दो ग्रेनेड हमले हुए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button