Durand Cup: जमशेदपुर VS बेंगलुरु का ‘किशोर भारती क्रीरंगन’ में होगा महामुकाबला !

डूरंड कप मैच जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी बुधवार 17 अगस्त को दोपहर 2:30 बजे से खेला जाएगा।

डूरंड कप मैच जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी बुधवार 17 अगस्त को दोपहर 2:30 बजे (IST) से खेला जाएगा। 16 अगस्त को मोहम्मडन एससी पिछले साल की डूरंड कप फाइनल हार का बदला लेने में सफल रहे, क्योंकि उन्होंने एफसी गोवा को 3-1 से हराकर डूरंड कप 2022 के शुरुआती मैच में वापसी की। वहीं जमशेदपुर एफसी पिछले साल के सेमीफाइनलिस्ट बेंगलुरु एफसी के खिलाफ अपने दूसरे डूरंड कप 2022 अभियान की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। डूरंड कप के 131वें संस्करण से भारत में एक नए फुटबॉल सत्र की शुरुआत हैं।

कोलकाता के किशोर भारती क्रीरंगन में होगा मैच

डूरंड कप मैच जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी कोलकाता के किशोर भारती क्रीरंगन में बुधवार 17 अगस्त को दोपहर 2:30 बजे खेला जाएगा। जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 पर किया जाएगा। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की बात करे तो जमशेदपुर एफसी बनाम बेंगलुरु एफसी मैच वूट VOOT पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

फीफा के प्रतिबंध के बाद डूरंड कप के उद्घाटन पर नहीं दिखा कोई असर

एशिया के सबसे पुराने Football football Tournament डूरंड कप (Durand Cup-2022) के 131वें सीजन की शुरुआत मंगलवार को हो गई। सीजन के उद्घाटन मैच में मोहम्मडन एससी Mohammedan SC ने एफसी गोवा को 3-1 से मात दी। फीफा के प्रतिबंध के बाद भारतीय फुटबॉल पर मंडरा रहे काले बादल का डूरंड कप के उद्घाटन पर कोई असर नहीं दिखा।Durand CUP के 131वें सीजन की शुरुआत मंगलवार को कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीडांगन में बहुत ही धूमधाम से हुई।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button