Jadeja Csk Dispute: तो क्या अगले सीजन में CSK से नहीं खेलेंगे जडेजा ?

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रिश्ते एक बार फिर से खराब होते हुए नजर आ रहे हैं

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रिश्ते एक बार फिर से खराब होते हुए नजर आ रहे हैं पिछले साल के आईपीएल सीजन में रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान बनाया गया था जिसके बाद टीम के खराब प्रदर्शन के बाद रविंद्र जडेजा को कप्तानी से हटाया गया और फिर वह अनफिट होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद रविंद्र जडेजा ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया .

धोनी के बर्थडे पर नहीं किया Wish –

7 जुलाई को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन था. उनके जन्मदिन पर लगभग सभी खिलाड़ियों ने उनको बधाइयां दी लेकिन रविंद्र जडेजा जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने उनके लिए कोई भी मैसेज नहीं किया और न ही कोई पोस्ट। वहीं रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम से चेन्नई सुपर किंग से जुड़े सभी पोस्ट भी रिमूव कर दिए हैं. इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी के बीच सब कुछ सामान्य नहीं है.

Related Articles

IndvsEng: दूसरे T20 मुकाबले में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी भारतीय टीम

2022 में सीएसके ने बनाया था कप्तान –

गौरतलब है आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले सीएसके ने जडेजा को सबसे अधिक ₹16 करोड़ में देकर रिटेन किया था इतनी बड़ी राशि मिलने के बाद भी जडेजा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. वह कप्तान के तौर पर और एक प्लेयर के तौर पर विफल रहे थे. जिसके बाद टीम प्रबंधन ने उन्हें कप्तानी से हटा दिया. फिलहाल रविंद्र जडेजा भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रही सीरीज के लिये इंग्लैंड पहुंचे हुए है और दूसरा टी-20 मैच में खेल सकते हैं.

वहीं चेन्नई सुपर किंग के ऑफिसियल ने बयान दिया है की जडेजा और सीएसके के बीच सब ठीक है लेकिन फ़िलहाल ऐसा लग नहीं रहा है जिसके बाद फैंस यहाँ तक कहने लगे है की जडेजा आने वाले सीजन में चेन्नई के खेलते हुए शायद न नजर आये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button