Tamilnadu: तमिलनाडु के वित्त मंत्री ने भाजपा पर कसा तंज, पीएम मोदी पर उठाए सवाल !

'मुफ्त की रेवड़ी' पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर देश में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन ने भाजपा पर तंज कसा है।

‘मुफ्त की रेवड़ी’ पर प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर देश में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन ने भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि क्या राज्यों में मुफ्त सुविधाएं भगवान के हाथ से उतरती हैं? उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे देते हैं तो कोई सवाल नहीं कर सकता क्योंकि वह सीधे भगवान के हाथ से उतारते हैं। वहीं, अगर कोई और देता है, तो वे कहते हैं की यह मुफ्त की रेवड़ी है।

फ्रीबी की धारणा को बताया गलत !

तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल त्यागराजन ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि फ्रीबी की धारणा बहुत गलत परिभाषित है। एक आदमी का फ्रीबी दूसरे आदमी का जरूरी सामाजिक खर्च है। यह विवाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया टिप्पणी से शुरू हुआ था, जिसमें लोगों को चुनाव से पहले वादों के खिलाफ चेतावनी दी थी और इसे “रेवडी संस्कृति” कहा था। यह मामला सुप्रीम कोर्ट के सामने भी लंबित है। एक याचिका में यह मांग भी की गई थी कि ऐसे वादे करने वाली पार्टियों का पंजीकरण रद्द कर देने चाहिए। अदालत ने अब केंद्र से पूछा है कि ‘मुफ्तखोरी’ का क्या मतलब है? वहीं, अदालत ने आम आदमी पार्टी और डीएमके से भी जवाब मांगा है।

Related Articles

Tamil Nadu finance minister Palanivel Thiagarajan presents budget for  2022-23 | Latest News India - Hindustan Times

पलानीवेल ने पीएम पर उठाए सवाल !

 प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, तमिलनाडु के मंत्री पलानीवेल त्यागराजन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने हाल ही में मुफ्त बस सेवा की घोषणा की है। क्या प्रधान मंत्री उस पर भी यही राय रखते हैं? उन्होंने कहा, तमिलनाडु में हमारे पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक ने एक लाख महिलाओं के लिए आधी कीमत पर स्कूटर देने का फैसला किया और प्रधान मंत्री उस योजना का उद्घाटन भी करने आए थे। तब उनकी सोच क्या थी?

मदुरै में तमिलनाडु के वित्त मंत्री पलानीवेल थियागा राजन के वाहन पर फेंका  गया जूता | Slipper thrown at Tamil Nadu finance minister Palanivel Thiaga  Rajan's vehicle in Madurai
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button