Amir Khan का परिवार ग्रैंड वेडिंग के लिए पहुंच गया उदयपुर !

आयरा खान और नुपुर शिखरे काफी खुश नजर आ रहे हैं। अब दोनो की शादी 8 जनवरी को उदयपुर में होने वाली है। आमिर खान का परिवार उदयपुर पहुंच गया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है ,वही सुपरस्टार आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान और उनके मंगेतर नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की है। इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आयरा खान और नुपुर शिखरे काफी खुश नजर आ रहे हैं। अब दोनो की शादी 8 जनवरी को उदयपुर में होने वाली है। आमिर खान का परिवार ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंच गया है।आयरा खान और नुपुर शिखरे भी शुक्रवार को उदयपुर पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि आयरा खान और नुपुर शिखरे से पहले आमिर खान अपने छोटे बेटे के साथ उदयपुर जाने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे।

aamir khan daughter ira khan nupur shikhare wedding not be in maharashtrian style aunt nikhat shares update slt | आमिर खान की बेटी आयरा आज बनेंगी दुल्हनियां, महाराष्ट्रीयन स्टाइल में नहीं ...

ग्रैंड वेडिंग के लिए काफी खुश दिखे कपल

आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की रस्में 7 जनवरी से शुरू हो जाएंगी। वही आमिर खान और उनका छोटा बेटा आजाद भी उदयपुर पहुंच चुका है। बाप-बेटे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। सोशल मीडिया पर आयरा खान और नुपुर शिखरे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि आयरा खान और नुपुर शिखरे उदयपुर अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए पहुंच चुके हैं। वहीं, आयरा खान की मां रीना दत्ता भी नजर आ रही हैं। आयरा खान और नुपुर शिखरे एक साथ मुस्कुराते हुए नजर आए और दोनों को देखकर लग रहा है कि अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए काफी खुश हैं।

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding Couple To Host Grand Reception After Their Marriage In Mid January Reports - Entertainment News: Amar Ujala - Ira-nupur Wedding:शादी के बाद भव्य रिसेप्शन करेंगे आयरा

नुपुर शिखरे ,आयरा खान को देते थे जिम ट्रेनिंग

अब ये कपल 8 जनवरी को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाला है। वही उन्होंने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। आयरा खान और नुपुर शिखरे का 13 जनवरी को वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है। आयरा खान को नुपुर शिखरे जिम की ट्रेनिंग देते थे। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। आयरा खान और नुपुर शिखरे ने सगाई पहले ही कर ली थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button