जवान’ का बॉक्स ऑफिस पर टिकना हुआ मुश्किल 29वें दिन किया बस इतना कलेक्शन !

फिल्म एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और जमकर कमाई भी कर रही है हालांकि रिलीज के चौथे हफ्ते में हर दिन ‘जवान’ की कमाई में भयंकर गिरावट दर्ज की जा रही है।

शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ साल 2023  की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है जवान ब्लॉकबस्टर की एक परफेक्ट रेसिपी लेकर आया जिसमें सभी इंग्रीडिएंट्स सही रेश्यों में थीं और इसी के साथ ऑडियंस इसकी क्रेजी हो गई। फिल्म एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और जमकर कमाई भी कर रही है हालांकि रिलीज के चौथे हफ्ते में हर दिन ‘जवान’ की कमाई में भयंकर गिरावट दर्ज की जा रही है।

Jawan box office collection Day 8: Shah Rukh Khan film inches towards ₹400  cr | Bollywood - Hindustan Times

जवान फिल्म का बार ग्राफ गिरा नीचे

जवान’ ने रिलीज के 29वें दिन यानी चौथे गुरुवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया इकठ्ठा आइये जानते है इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग एक महीने तक पूरी तरह कब्ज़ा किया हुआ था। इस फिल्म ने नए बेंचमार्क सेट करते हुए रिकॉर्डतोड़ कमाई की।

Jawan Box Office Collection Day 20: on the way to create a new  record-m.khaskhabar.com

फिल्म जवान से ज्यादा पठान ने कमाया पैसा

इतना ही नहीं इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने के लिए ‘पठान’ (525 करोड़ रुपये हिंदी) के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ने में सफलता हासिल की। साथ ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली सबसे तेज़ हिंदी फिल्म भी बन गई। हालांकि चौथे हफ्ते में फिल्म की कमाई का ग्राफ हर दिन गिरता जा रहा है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button