Politics: बीजेपी के खरीद फरोख्त की सुर्खियों के बाद आप समिति की मीटिंग शुरू, केजरीवाल और मनीष सिसोसिया मौजूद !

आप की राजनीतिक मामलों को लेकर समिति की बैठक शुरू हो गई है। विधायकों की खरीद के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बैठक का आयोजन किया गया है।

आप की राजनीतिक मामलों को लेकर समिति की बैठक शुरू हो गई है। विधायकों की खरीद के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बैठक का आयोजन किया गया है। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल के अतिरिक्त मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, गोपाल राय, आतिशी, एनडी गुप्ता, दुर्गेश पाठक, पंकज गुप्ता, राघव चड्ढा, इमरान हुसैन और राखी बिड़लान जैसे बड़े नेता मौजूद हैं ।

आप विधायकों को जा रहा हैं धमकाया

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले ही बताया था कि पार्टी के कुछ विधायकों ने उन्हें बताया है कि उन्हें धमकाया जा रहा है साथ ही साथ रिश्वत देकर उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए भी कहा जा रहा है । जिसके अन्तर्गत उन्होंने बुधवार को समिति की बैठक किये जाने को लेकर जानकारी दी थी।

मनीष सिसोदिया ने भी किया था दावा

कुछ दिन पहले ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी दावा किया था कि बीजेपी ने आप छोड़ने पर उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने की पेशकश की थी साथ ही उनके ऊपर चल रहे सभी मामले भी खत्म कराए जाने की बात कही थी। फिलहाल उनपर आबकारी विभाग में घोटाले को लेकर जांच चल रही है ।

संजय सिंह ने भी लगाए बीजेपी पर आरोप 

बतादें कि बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी उनकी पार्टी को तोड़ना चाहती है। ब्ज्प ने उनकी पार्टी के विधायकों को खरीदने का प्रयास किया है। उन्हें करोड़ो रूपये देकर भारतीय जनता पार्टी में आने के लिए कहा गया है।

इसके साथ संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारे विधायकों को धमका भी रही है। उसने हमारे विधायकों को 20 करोड़ रुपये का लालच देकर खरीदने का प्रयास किया है । और दिल्ली में पार्टी आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देना चाहती है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button