डॉक्टरों की लापरवाही से बच्चा हुआ अदलाबदली !

हड़कंप मच गया दरअसल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पडरौना नगर में जीवनदीप चाइल्ड हॉस्पिटल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

आज भी हमारे समाज में लड़की और लड़के में भाव किया जाता है की अगर किसीके घर लड़की पैदा हो जाए तो कोई ख़ुशी ख़ुशी इस चीज को नहीं कबूलता है। क्योकि आज भी हमारा समाज पितृसासात्मक समाज है जिसे बहुत ही दिक्कत है ऐसा ही मिलता झूलता मामला सामने आय यही उत्तर प्रदेश से जहा बच्चे के बदलने से हॉस्पिटल भर में हड़कंप मच गया दरअसल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पडरौना नगर में जीवनदीप चाइल्ड हॉस्पिटल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

Woman Accuses Hospital Of Changing Baby, Doctor Said- If Suspected, Get DNA  Test Done Ann | महिला ने अस्पताल पर लगाया बच्चा बदलने का आरोप, डॉक्टर ने  कहा- शक हो तो करा

क्या है पूरा मामला

जहा महिला का बच्चा चेंज कर उन्हें दूसरा बच्चा पकड़ा दिया जिसके चलते परिवारवालों ने हड़कंप मचा दिया वहीं इस प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही के चलते हड़कंप मच गया। लड़के के बदले लड़की देने का परिजनों ने आरोप लगाकर अस्पताल के गेट पर जमकर हंगामा किया। अस्पताल में 5 दिनों से बच्चें का इलाज करा रहा था पीड़ित परिवार।

Uproar over death of patient in Kushinagar District Hospital | परिजन  बोले-पैथोलॉजी विभाग की लापरवाही से गई जान, रुपए नहीं मिलने पर समय से  रिपोर्ट नहीं दी - Dainik Bhaskar

हॉस्पिटल में मचा हड़कंप

परिजनों का आरोप है कि डिस्चार्ज के दौरान लड़के की जगह अस्पताल वालों ने लड़की को दिया। इस जानकारी के बाद परिजनों ने हंगामा किया। अस्पताल ने भी अपनी गलती मानी और कहा कि गलती से बच्चा बदल गया था। इस मामले को लेकर पडरौना एसडीएम महात्मा सिंह ने कहा कि इन बच्चों का इलाज चल रहा है और एक बच्चा रिलीव हो रहा था। इस दौरान बच्चे की अदला-बदली हो गई है, इसके बाद यहां हंगामा हुआ। फिर कोतवाला द्वारा हमें कोतवालादी गई फिर हम मौके पर पहुंचे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button