उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ‘हरी भरी सड़कों’ का सुझाव केंद्रीय मंत्री गडकरी के सामने रखा !

अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो जारी कर कहा कि नितिन जी क्या हम सड़कों के किनारे पेड़ों की सुरंग बनाने का काम कर सकते हैं?

सोशल मीडिया पर सक्रिय भारतीय उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सड़कों को हरा-भरा करने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि नितिन जी क्या हम सड़कों के किनारे पेड़ों की सुरंग बनाने का काम कर सकते हैं?

ग्रामीण सड़कों पर सुरंगों की योजना

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ” मुझे सुरंग पसंद हैं, लेकिन सच कहूं तो मुझे ऐसे सुरंग ज्यादा पसंद हैं। नितिन गडकरी जी क्या हम आपके द्वारा बनाई जा रही नई ग्रामीण सड़कों पर इस तरह के सुरंगों की योजना बना सकते हैं?” आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सड़क किनारे कई पेड़ लगाए गए हैं। जो एक सुरंग की तरह दिखता है।

यह वाकई में बहुत अच्छा सुझाव

इस वायरल वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है। जिसे 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सर, अगर आप कोल्हापुर से कोंकण को ​​जोड़ने वाले राधानगरी वन क्षेत्र में चलेंगे तो आपको भी ऐसा ही अनुभव होगा। वहीं रौनक नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘महान सर, यह वाकई में बहुत अच्छा सुझाव है।

प्रतिभा को प्रोत्साहित और बढ़ावा देते हैं

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए नए-नए ट्रेंड शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा वे देश के लोगों की प्रतिभा को प्रोत्साहित और बढ़ावा देते हैं। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों 2022 में दीपक पुनिया की भारत के लिए स्वर्ण पदक जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की। दीपक पुनिया ने 86 किग्रा वर्ग में पाकिस्तान के मोहम्मद इनाम को 3-0 से हराया।

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button