यूपी के सीएम से मिले Indian Idol 13 के विनर ऋषि सिंह, योगी बोले – ‘शाबाश’ !

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह जिन्होंने बीते दिनों इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद प्रदेश के सीएम ने उन्हें खुद अपने आवास पर बुला कर शुभकामना दी है।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह जिन्होंने बीते दिनों इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद प्रदेश के सीएम ने उन्हें खुद अपने आवास पर बुला कर शुभकामना दी है। ऋषि शायद पहले विनर है जिन्हे खुद सीएम ने मुबारकबाद दी। इसी के साथ साथ सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा इंडियन आइडल के विजेता बनने की अयोध्या निवासी ऋषि सिंह को हार्दिक बधाई।

Rishi Singh Wins 'Indian Idol - Season 13', Receives ₹25 Lakhs And A Car

25 लाख रुपए का चेक और एक कार की प्राइस मनी जीती

आपकी अटूट संगीत साधना को समर्पित इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे संगीत जगत को गर्व है मां सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे आप की स्वर्णिम सफलताओं का क्रम अनवरत चलता रहे यही कामना है। शो की बात करे तो ऋषि ने इंडियन आइडल में सबको पीछे छोड़ते हुए 25 लाख रुपए का चेक और एक कार की प्राइस मनी जीती। ऋषि के बाद देवस्मिता राय और चिराग पहले और दूसरे विजेता रहे।

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh Lifts Trophy 25 Lac Prize Money And A Swanky New Car | Indian Idol 13 Winner: अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीता 'इंडियन आइडल 13' का

अरिजीत सिंह को अपना आदर्श मानते है ऋषि

ऋषि ने मीडिया के बातचीत में साझा किया कि वह अपने करियर कि शुरुआत से ही अरिजीत सिंह को अपना आदर्श मानते रहे है। उनका कहना है कि यदि आपका लक्ष्य स्पष्ट है, तो उसका पालन करें, उसके अनुसार अनुकूलन करें। मैंने वही किया, मैंने अरिजीत सिंह को देखकर खुद को सुधारने की कोशिश की।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button