अपने नए वीडियो में बार्बी डॉल लग रही शहनाज़, फैंस ने बताया- एक महिला जिसे हर पुरुष…

शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेत्री की बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। शहनाज़ गिल की हालिया तस्वीरों और वीडियो ने बार्बी डॉल की तरह कपड़े पहनकर सारी सुर्खियाँ बटोरीं।

पंजाबी दिवा अपनी खूबसूरत गुलाबी फ्रॉक के साथ ढेर सारी चमक बिखेरती नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल हेयरस्टाइल में बांधा और विंग्ड आईलाइनर और खूबसूरत आई मेकअप के साथ मिनिमल मेकअप का विकल्प चुना। उन्होंने क्यूट ईयररिंग्स के साथ मिनिमल ज्वैलरी भी पहनी थी। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “आपकी सुबह कैसी चल रही है?” जैसे ही उनका वीडियो लोगों की नजर में आया उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘आप आकर्षक और मनमोहक हैं। #ShehnaazGill, “एक अन्य ने लिखा,” ऐसा कोई नहीं है जिससे आपकी सुंदरता की तुलना कर सके, एक आदर्श महिला जिसे हर पुरुष अपने जीवन में रखना पसंद करेगा। आप हर तरह से अद्वितीय हैं…..#शहनाज गिल।”

इस फिल्म के साथ करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्मों की बात करे तो, शहनाज़ गिल ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ ‘होंसला रख’ में देखा गया था। शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने “100%” शीर्षक वाली एक और बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही उनकी सह-कलाकार होंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button