“किस भ्रम की स्थिति में है राहुल गांधी” – स्मृती ईरानी ने किया जमकर हमला !

राहुल गांधी ने कहा, "मैं वाराणसी गया और मैंने देखा की रात को बाजा बज रहा है ,वहां पर शराब पिए सड़क पर लेटे हुए लोग बाजा बजा रहे हैं।

लोक सभा चुनाव 2024 से पहले तमाम नेता आए दिन बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है वही अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को एक ऐसा बयान दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे राहुल गांधी ने कहा, “मैं वाराणसी गया और मैंने देखा की रात को बाजा बज रहा है. वहां पर शराब पिए सड़क पर लेटे हुए लोग बाजा बजा रहे हैं। उत्तर प्रदेश का भविष्य रात को शराब पीकर नाच रहा है ,दूसरी तरफ राम मंदिर है जिसमें पीएम मोदी दिखेंगे, अंबानी दिखेंगे। आपको हिंदुस्तान के सभी अरबपति दिखेंगे लेकिन एक भी पिछड़ा या दलित व्यक्ति नहीं दिखेगा। ”

यह कैसी मोहब्बत है जो अपनी संसद का बायकॉट करता है?' राहुल गांधी पर स्मृति  ईरानी का तीखा हमला | Union Minister Smriti Irani strongly wraps up Congress  leader Rahul Gandhi on

 

राहुल गांधी में ना शर्म है और ना ही संस्कार

अब राहुल गाँधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निशाना साधते हुए कहा, की “किस भ्रम की स्थिति में राहुल गांधी घूम रहे है ये मैं नहीं जानती लेकिन उन्हें कोई अधिकार नहीं कि काशी, काशीवासियों और यूपी के नौजवानों का अपमान करे उनसे हम माफी की अपेक्षा नहीं करते हैं माफी वो मांगता है जिसमें शर्म हो और संस्कार हो जो कि राहुल गांधी में नहीं है।

निकाय चुनाव: अमेठी में कांग्रेस की हार पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा- राहुल  गांधी को लोगों ने नकार दिया

राहुल गांधी के मन में उत्तर प्रदेश के लिए जहर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की टिप्पणी से पता चलता है कि उनके मन में उत्तर प्रदेश के लिए कितना जहर है। उन्होंने वायनाड में यूपी के मतदाताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया। आज उन्होंने वाराणसी और उत्तर प्रदेश के युवाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। दरअसल, राहुल गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में मोबाइल न ले जाने देने पर कड़ी आपत्ति जताई थी। वहीं, युवाओं को लेकर कहा था कि अगर वह जाग गया तो सत्ता को उखाड़ फेंकेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button