Bigboss 17 में मनारा की बहन मिताली ने बताया एक्ट्रेस के दिल का हाल !

आयशा खान के बिगबॉस में एंट्री करने के बाद से मुनव्वर-मनारा की दोस्ती में खटास आ गई। इस बात से परेशान होकर कई बार मनारा को लड़ते देखा गया है।

सलमान खान का शो बिग बाॅस 17 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी का रिश्ता शुरुआत से ही काफी सुर्खियों में रहा है। पहले तो दोनों साथ में गेम खेलते दिखाई दिए थे, लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और एक-दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। हालांकि, कई बार दर्शकों को ये लगा है कि दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है। लेकिन आयशा खान के बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद से मुनव्वर-मनारा की दोस्ती में खटास आ गई। इस बात से परेशान होकर कई बार मनारा को लड़ते देखा गया है।

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की वजह से मनारा को इस नाम से बुलाते हैं  कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस ने खुद खोल दिया राज - Bigg Boss 17 Mannara Chopra  Complaint With Munawar Faruqui

मुनव्वर ने मनारा से दूरी बनाना किया शुरू

शुरुआत से ही बिग बॉस 17 में साथ मिलकर गेम खेल रहे थे। दोनों की दोस्ती शुरुआत में फैंस को भी काफी पसंद आ रही थी।कई दर्शकों के तो ये तक लगा था कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा का रिश्ता है। हालांकि, आयशा खान के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आने के बाद मुनव्वर फारुकी ने मनारा से दूरी बनाना शुरू कर दी, जिससे परेशान होकर कंटेस्टेंट कई बार स्टैंड अप कॉमेडियन से लड़ती हुई नजर आईं।अब हाल ही में हुए फैमिली वीक में मनारा चोपड़ा से मिलने घर में उनकी बहन मिताली हांडा पहुंची थीं, जिन्होंने बाहर आने के बाद बताया कि मुनव्वर के लिए मनारा क्या महसूस करती हैं।

Exclusive: मुनव्वर में मन्नारा को दिखती हैं अपनी छोटी बहन? ये क्या बोल गईं मिताली  हांडा | bigg boss 17 mannara chopra sees sister mitali handa in munawar  faruqui sibling reveal | TV9 Bharatvarsh

इससे ऊपर प्यार-व्यार वाला कोई सीन नहीं

मनारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा ने हाल ही बातचीत करते हुए कहा,इससे ऊपर प्यार-व्यार वाला कोई सीन नहीं है। जब भी कोई उसे ये बोलता है कि मुनव्वर से बात मत कर, तो वह सुनती नहीं है और मुनव्वर को जब भी उसकी जरूरत होती है, तो वह उसके साथ खड़ी होती है। मुझे लगता है कि हम अपनी आम लाइफ में भी यही करते हैं कि जब हमारे दोस्तों को जरूरत होती है, तो हम उनके साथ खड़े होते हैं। उसका स्टैंड बहुत ही क्लियर है। जब मैं घर में थी, तब भी मैंने लोगों को यही कहा था कि मेरी बहन की लाइफ की लिस्ट बहुत क्लियर है और उसे हमसे बेहतर कोई नहीं जानता है। उसको मुनव्वर में मिताली से ऊपर कुछ नहीं दिख रहा है।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button