प्रियंका चोपड़ा ने वॉक-इन कोठरी की दिखाई झलक !

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस स्थित अपने आवास में वॉक-इन कोठरी दिखाते हुए एक मिरर सेल्फी साझा की।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस स्थित अपने आवास में वॉक-इन कोठरी दिखाते हुए एक मिरर सेल्फी साझा की। दीवारों के एक तरफ रैक पर भूरे और काले रंग के जूते देखे जा सकते हैं। सफेद जूते विपरीत दिशा में अलमारियों पर लगे होते हैं। दरवाजे के पास ट्रॉली बैग खड़े देखे जा सकते हैं।

 

सफ़ेद कोठरी के अंदर दरवाजे के पास कई ट्रॉली बैग बड़े करीने से लगे हुए थे। उनके पीछे प्रियंका का बेडरूम भी नजर आया। पलंग के बगल में कांच की एक बड़ी खिड़की से पहाड़ियों का नज़ारा दिखता था। फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “Mondayvibes.”

फोटो में प्रियंका ने काले रंग की डांगरी के नीचे सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी थी। उसने चश्मे का विकल्प चुना, अपने बालों को स्पेस बन्स में बांधा और सफेद क्रोक पहने। जीत का चिन्ह चमकाते हुए मुस्कुराते हुए प्रियंका एक तरफ झुक गईं।

अभिनेत्री का LOOK

इस साल की शुरुआत में भी, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने लॉस एंजिल्स के घर की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। एक फोटो में वह कोठरी के अंदर खड़ी थी और एक सेल्फी क्लिक की। तस्वीर में ट्रॉली बैग पर रखे कई हैंडबैग भी थे। उसने अपने बाथरूम के अंदर भी झांका था। कुछ सेल्फी साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “वह ताज़ा धुला हुआ @anomalyhaircare एहसास। मैं अपने हाथों को अपने बालों से बाहर नहीं रख सकती!”

ईसाई और हिंदू समारोह में की शादी

सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद प्रियंका लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गईं। इस जोड़े ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू समारोह में शादी की। बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए। जनवरी 2022 में, दोनों ने घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है।

प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखेंगी अभिनेत्री

फैंस प्रियंका को इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और सीरीज सिटाडेल जैसे कई प्रोजेक्ट्स में देखेंगे। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, सिटाडेल प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं। वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ भी दिखाई देंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button