Parineeti Chopra: राघव के नाम सुनते शरमाई परिणीति, पपराजी ने एक्ट्रेस से पूछी ये बात !

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसी कई खबरें आ रही हैं जो बताती हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसी कई खबरें आ रही हैं जो बताती हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जब पपराज़ी ने कल रात परिणीति को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा, तो उन्होंने यह पुष्टि करने के लिए कहा कि क्या उनकी और राघव की सगाई की खबर सच थी। एक पपराज़ी ने पूछा, “मैम वो जो न्यूज (सगाई) आ रहा है, वो कन्फर्म है क्या?” पेपर्स पर प्रतिक्रिया देते हुए, परिणीति ने कुछ नहीं कहा, इसके बजाय, वह शरमा गई और एक बड़ी मुस्कान बिखेर दी। उसने फिर कहा, “अलविदा, शुभरात्रि।”

परिणीति और राघव की सगाई की अफवाह तब फैली जब आप सांसद संजीव अरोड़ा ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी। संजीव ने लिखा, “मैं @raghav_chadha और @ParineetiChopra को दिल से बधाई देता हूं। उनके मिलन को प्यार, आनंद और साहचर्य की प्रचुरता से नवाजा जा सकता है। मेरी शुभकामनाएं!!!”

https://www.instagram.com/reel/CqWVNiAKboY/?utm_source=ig_web_copy_link

राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य

राघव चड्ढा पंजाब, भारत से राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं। अभी तक न तो परिणीति और न ही राघव ने एंटरटेनमेंट पोर्टल्स पर चल रही गॉसिप पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

एक ही स्कूल से की राघव और परिणीति ने पढाई

राघव और परिणीति लंबे समय से दोस्त हैं क्योंकि दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (LSE) से पढ़ाई की है। परिणीति ने रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा स्टारर लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें आखिरी बार कोड नेम: तिरंगा और सूरज बड़जात्या की उंचाई (2022) में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​सारिका, नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगप्पा ने अभिनय किया था। अभिनेता अगली बार चमकिला और अक्षय कुमार स्टारर कैप्सूल गिल में दिखाई देंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button