Bhola Movie Review: अजय देवगन की फिल्म रिलीज़, भोला को मिला दर्शकों से ऐसा रिएक्शन !

अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला ने आखिरकार आज, 30 मार्च को स्क्रीन पर अपनी रिलीज़ को लेकर भारी चर्चा के बीच हिट कर दिया है।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला ने आखिरकार आज, 30 मार्च को स्क्रीन पर अपनी रिलीज़ को लेकर भारी चर्चा के बीच हिट कर दिया है। अजय देवगन के नए निर्देशन में एक्शन, ड्रामा और ‘सीती मार’ संवाद हैं और यही अजय देवगन के प्रशंसक देखना चाहते हैं। फर्स्ट-डे-फर्स्ट (FDFS) शो खत्म होने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया साइट्स पर फिल्म का रिव्यू करना शुरू कर दिया। फिल्म को पहले ही प्रशंसकों से काफी सकारात्मक समीक्षा मिल चुकी है। मजेदार एक्शन सीक्वेंस से लेकर अजय के धमाकेदार परफॉर्मेंस तक, फिल्म खूब तारीफ बटोर रही है। जब से भोला का पहला ट्रेलर यूट्यूब पर आया है, तब से इंटरनेट तब्बू के पुलिस अवतार के बारे में चर्चा कर रहा है।

दर्शकों से मिला ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “#भोला एक एक्शन डायनामाइट है जो दिल को छू लेने वाली भावनाओं, सीटी मार डायलॉग्स और बेहद आकर्षक स्क्रीनप्ले से भरा हुआ है। शानदार ढंग से डिजाइन किए गए विस्मयकारी एक्शन के बहुत सारे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, “#AjayDevgn स्टॉप डायरेक्शन खराब कल्ट क्लासिक जैसे # कार्थी की # कैथी एक और आपदा बॉलीवुड में अब तक देखे गए सबसे खराब अभिनेता @ajaydevgn हैं, उनके एक्सप्रेशन बहुत क्रिंग हैं, बेहतर रिटायर होते हैं और # अक्षय कुमार सर की फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ करना शुरू करते हैं। ”

भोला पर अजय देवगन

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अजय, जिन्होंने खुद फिल्म का निर्देशन किया है, ने कहा, “मैं चाहता था कि खतरा गहराई तक जाए। इसका उद्देश्य भोला के रास्ते में आने वाले विभिन्न खलनायकों के लिए सावधानीपूर्वक अलग पहचान बनाना था।”

अजय की चौथी फिल्म है

भोला 2008 में यू, मी और हम, 2016 में शिवाय और 2022 में रनवे 34 के बाद निर्देशक के रूप में अजय की चौथी फिल्म है। भोला एक ‘मैन ऑन अ मिशन’ का अनुसरण करता है, जो अपनी बेटी की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगा।फिल्म में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार, गजराज राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button