IAS टीना डाबी ने शादी के बाद बदला शहर, जैसलमेर कलेक्टर के रूप में संभाला कार्यभार !

UPSC 2016 परीक्षा टॉपर, भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी टीना डाबी ने बुधवार को राजस्थान में जैसलमेर जिले के कलेक्टर के रूप में कार्यभार संभाला।

UPSC 2016 परीक्षा टॉपर, भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी टीना डाबी ने बुधवार को राजस्थान में जैसलमेर जिले के कलेक्टर के रूप में कार्यभार संभाला। इससे पहले जयपुर में तैनात डाबी ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा किया। अपने कार्यालय में काम करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, आईएएस अधिकारी ने लिखा “आज जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट जैसलमेर के रूप में शामिल हुई।”

 

राजस्थान में बदले गए अन्य आईएएस अधिकारी आईपीएस अधिकारी प्रशन कुमार खमेसरा (भरतपुर से कोटा से आईजीपी के रूप में स्थानांतरित) थे। गौरव श्रीवास्तव (आईजीपी कार्मिक जयपुर से आईजीपी भरतपुर के रूप में स्थानांतरित) और विकास कुमार (आईजीपी-सीआईडी ​​से आईजीपी-आतंकवाद विरोधी दस्ते में स्थानांतरित)

तलाक के बाद बंधी शादी के बंधन में

इस अप्रैल की शुरुआत में, डाबी ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे के साथ जयपुर में एक निजी समारोह में कश्मीर स्थित एक आईएएस अधिकारी अतहर शफी खान के साथ तलाक के बाद शादी के बंधन में बंधी।

प्रदीप गावंडे टीना से तीन साल वरिष्ठ हैं और 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। रिपोर्टों के अनुसार, वह वर्तमान में निदेशक, पुरातत्व और संग्रहालय, राजस्थान के रूप में कार्यरत हैं।

टीना डाबी की बहन रिया भी आईएएस ऑफिसर हैं। उन्होंने यूपीएससी परीक्षा 2020 में 15वां स्थान हासिल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button