‘ मैं थक गया हूँ, बूढ़ा हो गया हूँ ‘ दो महीने पहले शादी करने वाले अरुण लाल ने कहा !

अरुण लाल ने करीब दो महीने पहले ही दूसरी शादी की थी उन्होंने खुद से 28 साल छोटी लड़की बुलबुल साहा के साथ 7 फेरे लिए थे

भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने मंगलवार यानी 12 जुलाई 2022 को स्वास्थ्य और व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए बंगाल रणजी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि इंडियन एक्सप्रेस ने पिछले महीने ही लिखा था कि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) 2022 रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मध्य प्रदेश के खिलाफ बंगाल की हार के बाद अरुण लाल को उनके पद से हटाने पर विचार कर रहा है।

सचिव स्नेहाशीष गांगुली को अपना इस्तीफा सौंप दिया

चूंकि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष अविषेक डालमिया इस समय यूके में हैं। इसलिए 66 वर्षीय अरुण लाल ने मंगलवार को ईडन गार्डन्स जाकर सचिव स्नेहाशीष गांगुली को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। कैब का कार्यालय ईडन गार्डन में स्थित है। कैब के आधिकारिक बयान का इंतजार है, लेकिन पता चला है कि राज्य क्रिकेट संघ ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

मैं थका हुआ हूं, मैं बूढ़ा हो रहा हूं

अरुण लाल ने बताया, ‘किसी राज्य की टीम को कोचिंग देना एक कठिन काम है और मैं बूढ़ा हो रहा हूं। एक साल में नौ महीने क्रिकेट होता है और मैं थका हुआ हूं। मैं बूढ़ा हो रहा हूं। मैंने उनसे इतना कहा कि अब मैं जारी नहीं रख सकता। बंगाल क्रिकेट टीम का भविष्य उज्ज्वल है, मुझे उम्मीद है कि वे रणजी खिताब जीतेंगे।’

38 वर्षीय बुलबुल के साथ लंबे समय से रिश्ते में थे

अरुण लाल ने करीब दो महीने पहले ही दूसरी शादी की थी। उसने खुद से 28 साल छोटी लड़की बुलबुल साहा के साथ 7 फेरे लिए। बंगाल के पूर्व सलामी बल्लेबाज 38 वर्षीय बुलबुल के साथ लंबे समय से रिश्ते में थे। अरुण लाल की पहली शादी रीना से हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button