Hydrabad: तेलंगाना में पंखे से लटका मिला BJP नेता का शव, मामले की जांच जारी !

तेलंगाना के एक भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद का शव सोमवार को हैदराबाद स्थित उनके घर में मिला। प्रसाद के पर्सनल असिस्टेंट ने उन्हें पंखे से लटका पाया।

तेलंगाना के एक भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद का शव सोमवार को हैदराबाद स्थित उनके घर में मिला। प्रसाद के पर्सनल असिस्टेंट ने उन्हें पंखे से लटका पाया। शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या माना है। हालांकि, उनके पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है और न ही अब तक आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सका है।

ANI ने ट्वीट कर दी जानकारी !

सुचना एजेंसी ANI ने भी ट्वीट द्वारा घटना की जानकारी देते हुए कहा, “तेलंगाना में भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद मियापुर थाना क्षेत्र में अपने आवास पर मृत पाए गए। पुलिस का कहना है, हमें आत्महत्या की सूचना मिली और हमने शव को पंखे से लटका पाया, उन्ही पहचान गनानेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।”

Related Articles

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा !

पुलिस का कहना है कि ‘सोमवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि मियापुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने खुदकुशी की है। उन्होंने तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा। जहां भाजपा नेता का शव पंखे से लटक रहा था। उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा गया।’

Telangana BJP leader Gyanendra Prasad found hanging in his penthouse

परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज !

गनानेंद्र प्रसाद सरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की स्टेट एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर थे। पुलिस ने बताया कि गनानेंद्र प्रसाद का कुछ दिन पहले ही एक एक्सीडेंट हुआ था। जिसमे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लगाया जा सका है, लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से अपने पेंटहाउस में ही रह रहे था। पुलिस ने प्रसाद के परिजनों की शिकायत के आधार पर CRPC (Code of Criminal Procedure) की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button