अंकिता-सुशांत के रिश्ते पर आखिरकार पति विक्की जैन ने तोड़ी चुप्पी, कहा..

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री की। लेकिन घर में आने के बाद देखा गया कि दोनों के बीच लगातार लड़ाई होती रही।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री की। लेकिन घर में आने के बाद देखा गया कि दोनों के बीच लगातार लड़ाई होती रही। शो के दौरान अंकिता अक्सर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करती थीं। कई लोगों ने आरोप लगाया कि वह दर्शकों से सहानुभूति पाने के लिए सुशांत के बारे में बात करती थीं। इनमें अंकिता की अपनी सास भी शामिल थीं। अंकिता और सुशांत करीब छह से सात साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। यह टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय जोड़ी थी। इन दोनों के रिश्ते को लेकर आखिरकार विक्की जैन ने चुप्पी तोड़ी है। बिग बॉस के घर में अंकिता द्वारा लगातार सुशांत का नाम पुकारे जाने पर विक्की ने प्रतिक्रिया दी है।

Bigg Boss 17: क्या सिम्पथी के लिए सुशांत का नाम लेती हैं अंकिता लोखंडे?  एक्ट्रेस ने कहा-'इसमें कुछ गलत..' | ankita lokhande reveals why she discuss  about sushant singh rajput on bigg

अंकिता और सुशांत का रिश्ता कैसा था?

एक इंटरव्यू में विक्की ने अपनी बिग बॉस जर्नी के बारे में खुलकर बात की। “एक रिश्ते में, चीजें अक्सर होती रहती हैं। जिसके लिए हम कभी तैयार नहीं होते. ऐसी स्थितियों में आप एक-दूसरे का समर्थन कैसे करते हैं, इससे आपका रिश्ता मजबूत होता है। मैं अच्छे से जानता हूं कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता कैसा था।’ मैं उनके बारे में सब कुछ जानता था और उनका रिश्ता बहुत सकारात्मक था। तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं बहुत व्यावहारिक विचारक हूं। इस समय व्यावहारिक रहना बहुत जरूरी है। क्योंकि ऐसी चीजें होती रहती हैं। मुझे पता है कि अंकिता सुशांत के बारे में कैसा महसूस करती हैं।’ इसलिए मैं ऐसी चीजों को लेकर कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं करता हूं।

सुशांत का जिक्र करने पर अक्सर सवाल उठते रहे

जून 2020 में, सुशांत मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इसी सीरियल में साथ काम करते-करते दोनों को प्यार हो गया। अंकिता और सुशांत करीब छह से सात साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बिग बॉस के घर में अंकिता द्वारा लगातार सुशांत का जिक्र करने पर अक्सर सवाल उठते रहे। एक इंटरव्यू में अंकिता की मां ने भी इस पर रिएक्ट किया था।

रोमांस खिड़की से बाहर चला जाता है”

इंटरव्यू में वंदना लोखंडे ने कहा, ”सुशांत का नाम लेना कोई रणनीति या अंकिता से सहानुभूति हासिल करने की कोशिश नहीं है। वे लगभग आठ साल तक एक साथ थे और अंकिता ने सुशांत के साथ अपने जीवन का एक पड़ाव तय किया है। ब्रेकअप के बाद भी वह हमेशा सुशांत की भलाई के बारे में सोचती थीं। इसलिए जब सुशांत का निधन हुआ तो वह पूरी तरह से टूट गई थीं। क्योंकि उन दोनों का रिश्ता एक जैसा था।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button