कपिल शर्मा के एक एपिसोड के लिए अर्चना पूरन सिंह को कितनी फीस मिलती है?

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए रूप में दर्शकों के सामने आएगा। एक बार फिर परीक्षक की कुर्सी पर नजर आएंगी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए रूप में दर्शकों के सामने आएगा। एक बार फिर परीक्षक की कुर्सी पर नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह। क्या आप जानते हैं कि इस शो के एक एपिसोड के लिए वे कितनी फीस लेते हैं?

जब अर्चना ने खुद से 7 साल छोटे बॉयफ्रेंड परमीत से की थी शादी, परिवार ने  जताई थी आपत्ति

इसके लिए कितनी फीस मिलती है

‘कुछ कुछ होता है’ में ‘मिस ब्रिजेंजा’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह आज अपनी मुस्कान के लिए पॉपुलर हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को खूब हंसाते हैं और इस शो में अर्चना को भी कपिल के चुटकुलों पर हंसते हुए देखा जा सकता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें इसके लिए कितनी फीस मिलती है?

कॉमेडी शो में जज के तौर पर मौजूद

अर्चना पूरन सिंह एक आलीशान जिंदगी जीती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं। द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन के लिए उन्होंने 8 करोड़ रुपये लिए थे। मालूम हो कि अर्चना की कुल संपत्ति 31 मिलियन डॉलर है। अर्चना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘जलवा’, ‘अग्निपथ’, ‘सौदागर’, ‘राजा हिंदुस्तानी’ जैसी फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा वह ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ जैसे कॉमेडी शो में जज के तौर पर मौजूद रहीं।

हमेशा उनके शो के लिए ‘लकी चार्म’ रही

‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल और अर्चना अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं। कपिल अक्सर अपने चुटकुलों के जरिए अर्चना का मजाक उड़ाते रहते हैं। इस पर दर्शक भी खूब हंसते हैं। अब ये शो नए रूप में दर्शकों के सामने आएगा।,हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने अर्चना को ‘लकी चार्म’ कहा था। उन्होंने कहा कि वह हमेशा उनके शो के लिए ‘लकी चार्म’ रही हैं। कपिल ने इस शो की शुरुआत 2013 में की थी। इससे पहले ये दोनों कॉमेडी सर्कस में काम करते थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button