भाईजान पर मंडरा रहा खतरा, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ खुलासा !

'बॉलीवुड' (Bollywood) के 'सुपरस्टार दबंग' (Superstar Dabangg) 'सलमान खान' (Salman Khan) को धमकी मिलने की खबर सामने आ रही है।

‘बॉलीवुड’ (Bollywood) के ‘सुपरस्टार दबंग’ (Superstar Dabangg) ‘सलमान खान’ (Salman Khan) को धमकी मिलने की खबर सामने आ रही है। इस दौरान खबर की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस ने पूछताछ जारी कर दी है। बता दें कि बिश्नोई गैंग ने सलमान पर हमले की दूसरी बार साजिश रची जा रही थी। ऐसे में इसका खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ है।

‘फार्महाउस’ में मारने का किया प्लान

इस सिलसिले में प्लान को सुनकर हर कोई दंग रह गया है। हाल ही में पंजाब पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पता चला कि गैंग ने अभिनेता को उनके ही फार्महाउस में मारने का प्लान बना रहा था। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की जान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है।

उनका कहना है कि, एक बार प्लान फेल होने के बाद बिश्नोई गैंग (Bishnoi Gang) ने अभिनेता का कत्ल करने की एक और साजिश रची थी। इस मामले में पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया है कि, बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को मारने का दो बार प्लान किया था।

प्लान B का हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार सलमान लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को मारने की लगातार धमकियां मिल रही थी। ऐसे में इस बीच भाईजान को मारने के लिए बिश्नोई गैंग द्वारा बनाए गए प्लान B का खुलासा हो चुका है।

लॉरेंस गैंग ने सलमान खान पर की साजिश

पनवेल स्थित फार्म हाउस (Farm House in Panvel) के रास्ते में मारने की साजिश में दो महीने पहले ही धमकियां मिल रही थी। सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरे खत मामले में एक नया खुलासा सामने आया है। पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि लॉरेंस गैंग ने सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button