बसपा ने 6वें चरण में 54 मजबूत दावेदारों को उतारा, जानिए पूरी लिस्ट

11 ब्राह्मण 3 महिलाएं और 7 मुस्लिम को दिया मौका

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022(up Legislative Assembly election, 2022) के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अपनी 6वें चरण के लिए 54 उम्मीदवारों की लिस्ट शनिवार को जारी की हैं। दस जिलों में जारी अपनी लिस्ट में अपने तमाम मजबूत दावेदारों को चुनावी मैदान में उतारा है। ये पूरी लिस्ट आप नीचे देख सकते है :

Related Articles

3  ब्राह्मण प्रत्याशियों को टिकट

फाजिलनगर से संतोष तिवारी को प्रत्याशी बनाया है। गोरखपुर की सहजनवां सीट से माफिया सुधीर सिंह की पत्नी अंजू सिंह को प्रत्याशी बनाया है। बसपा ने सिद्धार्थनगर में 3  ब्राह्मण प्रत्याशियों को टिकट दिया है। सिद्धार्थनगर की शोहरतगढ़ सीट से राधा रमण त्रिपाठी, बांसी से राधेश्याम पांडे और डुमरियागंज से अशोक कुमार तिवारी, गोरखपुर में चिल्लूपार सीट पर राजेन्द्र सिंह को प्रत्याशी बनाया।

 रसड़ा विधानसभा से उमाशंकर सिंह को फिर से उम्मीदवार बनाया

पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह को बसपा ने बस्ती की हरैया सीट से और बलिया की रसड़ा विधानसभा से बसपा के विधान मंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह को फिर से उम्मीदवार बनाया है। रुधौली सीट से अशोक कुमार मिश्रा, गोरखपुर की चौरी-चौरा सीट से वीरेन्द्र पाण्डेय तो अंबेडकरनगर की कटेहरी से प्रतीक पाण्डेय को प्रत्याशी बनाया है।

 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सूचि जारी कर दी है। दस जिलों में जारी अपनी लिस्ट में अपने तमाम मजबूत दावेदारों को चुनावी मैदान में उतारा है। ये पूरी लिस्ट आप नीचे देख सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button