वरुण धवन की सारा के साथ ये हॉट तस्वीरें हो रहीं वायरल, नेटिज़ेन्स बोले- शुभमन गिल कहा…..?

वरुण धवन और सारा अली खान एक शानदार समय बिता रहे हैं क्योंकि वे सबसे बड़े अवार्ड शो के लिए गोवा पहुंचे हैं।

वरुण धवन और सारा अली खान एक शानदार समय बिता रहे हैं क्योंकि वे सबसे बड़े अवार्ड शो के लिए गोवा पहुंचे हैं। कुली नंबर 1 के रीमेक में पहले साथ काम कर चुके ये दोनों इस विदेशी जगह पर अपने प्रवास का भरपूर आनंद ले रहे हैं। वरुण और सारा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के लिए गोवा में हैं। वे आईएफएफआई के 53वें संस्करण में भाग ले रहे हैं, जिसमें एसएस राजामौली की महान कृति आरआरआर का भी प्रीमियर होगा। सारा और वरुण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बीच से सेल्फी पोस्ट की। सेक्सी बीचवियर में तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं और नेटिज़न्स से कुछ मज़ेदार प्रतिक्रियाएँ भी मिलीं।

वरुण धवन-सारा अली खान ड्रॉप सिजलिंग बीच पिक्स

सारा ने वरुण के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लाल-गर्म बिकनी पहनी थी, जबकि वरुण ने सेल्फी के लिए नंगे बदन पोज़ दिया था। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “सी यू  @varundvn।” अभिनेताओं को समुद्र तट पर तैरने के बाद अपने गीले बालों में देखा जा सकता है। वरुण ने अपने कैप्शन में लिखा, “#iffi2022 @saraalikhan95।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “द लिस्ट पेयर गिविंग मी ए मेजर फ्रेंडशिप गोल्स विथ ए परफेक्ट बीच स्नीक पिक्चर ।” जबकि एक नेटिजन ने सारा के कथित प्रेमी शुभमन गिल का जिक्र कर मजाक उड़ाया।

वरुण अगली बार कृति सेनन के साथ भेड़िया में नज़र आएंगे। जबकि सारा अगली बार विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button