तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा नया घर, करण कुंद्रा ने किया स्पष्ट Twitter पर दी बधाई !

करण कुंद्रा ने हाल ही में गोवा में तेजस्वी प्रकाश के साथ घर खरीदने के बारे में सफाई दी है। सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है।

करण कुंद्रा ने हाल ही में गोवा में तेजस्वी प्रकाश के साथ घर खरीदने के बारे में सफाई दी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने दंपति के स्वामित्व वाली गोवा संपत्ति में निवेश करने पर ऐली को मंजूरी दे दी है। करण को हाल ही में तेजस्वी प्रकाश के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जब दोनों मुंबई लौट रहे थे। चूंकि, अखबारों ने गोवा के घर के बारे में बार-बार तेजरण (तेजस्वी और करण को नेटिज़न्स द्वारा उपनाम दिया गया) से पूछा। अफवाहों के बारे में स्पष्ट करने के लिए करण ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया।

अभिनेता ने दिया ट्विटर पर जवाब

जैसा कि करण और नागिन 6 अभिनेत्री से उनके गोवा निवेश के बारे में पपराज़ी द्वारा पूछताछ की गई थी और वीडियो को पिंकविला द्वारा शेयर किया गया था। करण ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसका जवाब दिया। डांस दीवाने जूनियर्स एंकर ने लिखा, “नहीं स्वीटी.. तेजस्वी ने किया .. यह मध्य युग नहीं है जिसे आप जानते हैं .. वह मुझसे आगे चलती है मेरे पीछे नहीं .. आपको इसे भी आजमाना चाहिए,” एक दिल और आंख-मिचौनी वाला चेहरा इमोजी के साथ।

करण ने सोशल मीडिया पर दिया घर की चाबी के साथ के पोज़

करण ने हाल ही में तेजस्वी को बधाई दी थी क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर घर की चाबी के साथ पोज दिया था। उन्होंने कमेंट किया था, “बधाई हो बेबी… आप दुनिया के लायक हैं।” लॉक अप जेलर ने आगे टिप्पणी की, “मुझे तुम पर बहुत गर्व है… तुम थोड़े मेहनती चूहे हो। आप जिस शहर से प्यार करते हैं, उसमें आपके घर हों। ”

बिग बॉस 15 के सेट पर मिले थे तेजकरण

करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 के सेट पर बतौर कंटेस्टेंट मिले थे। जहां करण सेकेंड रनर-अप रहे, वहीं तेजस्वी ने सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो जीता।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button