Tejasvi Surya: विपक्ष पर भड़के तेजस्वी सूर्या, बोले- RSS पर सवाल उठाने वालों को पढ़ाया जाएगा इतिहास !

भारतीय जनता पार्टी के नेता और लोकसभा सदस्य तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों को लगता है कि स्वतंत्रता संग्राम में RSS ने कोई योगदान नहीं दिया, उनके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा इतिहास की कक्षाएं आयोजित करेगा।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और लोकसभा सदस्य तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों को लगता है कि स्वतंत्रता संग्राम में RSS ने कोई योगदान नहीं दिया है, उनके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा इतिहास की कक्षाएं आयोजित कराएगा।

तेजस्वी सूर्या का विपक्ष पर हमला !

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पिछले 75 सालों से हमें सिर्फ एक परिवार की सराहना करने वाला इतिहास पढ़ाया जा रहा है। बाल गंगाधर तिलक, वीर सावरकर, बाबासाहेब आंबेडकर, सरदार पटेल और अन्य  स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को जानबूझकर उपेक्षित किया जाता है। उन्होंने कहा, जिन्हें लगता है कि भारत की आजादी में RSS का योगदान नहीं है, उनके लिए स्वतंत्रता संग्राम को 360 डिग्री समझने के लिए विशेष कक्षाओं की व्यवस्था की जाएगी।

Related Articles

Did Tejasvi Surya apologise for 'communal' remark? His office says no, BBMP staff say yes

तिरंगे की डीपी न लगाने पर RSS पर उठे थे सवाल !

पीएम मोदी के तिरंगा को अपनी प्रोफाइल पिक्चर लगाने के आग्रह के बाद भी जब RSS से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी नहीं बदली, तो उसपर विपक्षी दलों ने सवाल दागने शुरू कर दिए थे। हालांकि शुक्रवार को RSS और मोहन भागवत ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर तिरंगे की तस्वीर लगा दी थी। RSS प्रमुख मोहन भागवत ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत RSS मुख्यालय पर तिरंगा भी फहराया था। वहीं, भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को अपने नेताओं की तिरंगा फहराने की तस्वीरें शेयर करनी चाहिए।

RSS ने तिरंगा फहराने का वीडियो शेयर किया, कहा- राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाएं - RSS shared video of hoisting Tiranga said awaken national self respect Mohan Bhagwat ntc - AajTak

कांग्रेस ने बोला भाजपा पर हमला !

आजादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला उत्सव भाजपा और कांग्रेस के बीच एक फ्लैशप्वाइंट बन गया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि “भारत की स्वतंत्रता की 25वीं, 50वीं और 60वीं वर्षगांठ के अवसर पर संसद के ऐतिहासिक सेंट्रल हॉल में विशेष कार्यक्रम हुए। अफसोस की बात है कि 75वीं वर्षगांठ के लिए ऐसा कुछ भी आयोजित नहीं किया गया है, जिसे सर्वज्ञानी के महिमामंडन के लिए एक अवसर तक सीमित कर दिया गया है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना !

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा और RSS पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा-आरएसएस अभियान के माध्यम से अपने अतीत के काले युग को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “किसी के लिए देश का झंडा मान है और किसी के लिए बेचने का सामान है। भाजपाई हर बात पर दुकान लगाना बंद करें।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button