Honey Singh New Album: नए एल्बम के साथ हनी सिंह कर रहे वापसी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्लिप !

हनी सिंह बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा गायकों में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं।

हनी सिंह बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा गायकों में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं। गायक हाल ही में अपने तलाक को लेकर चर्चा में आये थे। कई लोगों ने दावा किया कि उनका करियर खत्म हो गया लेकिन अब हनी अपने उतार-चढ़ाव पर आधारित नए एल्बम के साथ वापस आ गए हैं।

हनी सिंह का आया नया एल्बम

 

 

हनी सिंह इंस्टाग्राम पर एक एक वीडियो क्लिप साझा की हैं। वीडियो क्लिप में हनी सिंह हिंदी में कहते सुनाई दे रहे हैं। ‘उन्हें लगा कि मैं वापस नहीं आऊंगा। संगीत नहीं बना पाउँगा। लेकिन आपके प्यार ने मुझे वापसी कर दी… ‘हनी 3.0’, एक नया एल्बम है और एक नया संस्करण है। क्या आप तैयार हैं उन्होंने इसे कैप्शन दिया और लिखा, “हनी 3.0 एल्बम जल्द आ रहा है”

हनी सिंह के साथ नज़र आएंगी ये अभिनेत्री

हनी 3.0 ‘इंटरनेशनल विलेजर’ और ‘देसी कलाकार’ के बाद उनका बड़ा एल्बम है। यो यो को ‘ब्राउन रंग’, ‘ब्लू आइज़’, ‘अंगरेजी बीट‘, ‘डोप शोप’ और ‘मनाली ट्रान्स’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है। इस एल्बम में भारतीय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी उनके साथ नजर आएँगी।

हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच हुआ समझौता

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये गुजारा भत्ता की मांग की थी। लेकिन दोनों के बीच 1 करोड़ रुपये में समझौता हो गया है। हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। हनी सिंह ने कुछ दिन पहले शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सौंपा था।

पत्नी ने लगाया हनी सिंह पर आरोप

हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने 3 अगस्त को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में यो यो हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एक याचिका दायर की थी। उसने आरोप लगाया था कि हिरदेश सिंह उर्फ ​​हनी सिंह ने उसके साथ मारपीट की। उनकी पत्नी ने यह भी दावा किया कि हनी सिंह अन्य महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध में था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button