कलयुगी माँ : प्रेम संबंध में बाधा बन रही किशोरी को उतारा मौत के घाट !

प्रेम संबंध में बाधा बन रही नाबालिक किशोरी को माँ के प्रेमी ने उसके साथ पहले तो मारपीट की फिर उसके बाद 3 मंजिला इमारत से उसे नीचे फेंक दिया।

माँ के प्रेम संबंध में बाधा बन रही नाबालिक किशोरी को मां ( mother ) के प्रेमी ने तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। साथ ही पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक व मृतक की मां को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम संबंधों का विरोध करती थी

मिली जानकारी के मुताबिक नगला मलहा निवासी साजिया पिछले 4 वर्षों से अपने पति से अलग रहती है। उसी बीच रसलगंज के रहने वाले आरिफ नाम के युवक से उसके प्रेम संबंध हो गया। परिजनों के बताए अनुसार मृतक किशोरी मां के प्रेम संबंधों का विरोध करती थी। जो कि आरोपी आरिफ को पसंद नही था।

बाइट- (मृतका किशोरी चाचा)

3 मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया

घटना आज सुबह की है जब आरोपी युवक मृतका की मां से मिलने आया था। उसी दौरान मृतका किशोरी ने इसका विरोध किया। आरोप है की माँ के प्रेमी ने उसके साथ पहले तो मारपीट की फिर उसके बाद 3 मंजिला इमारत से उसे नीचे फेंक दिया। जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गयी। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मां के साथ मृतका अकेली रहती थी

आरोपी युवक व मृतिका की मां को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है। जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया की मृतका के कुल चार बहन भाई हैं। जिनमे मां के साथ मृतका अकेली रहती थी।

बाइट–डीएसपी स्वेताभ् पांडेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button