ज्यादा जवान दिखने के लिए इस एक्ट्रेस को इंजेक्शन देती थी उसकी माँ

अपने बचपन के दिनों में कई चर्चित टीवी धारावाहिक में काम कर चुकी खूबसूरत अदाकारा और साउथ इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस

अपने बचपन के दिनों में कई चर्चित टीवी धारावाहिक में काम कर चुकी खूबसूरत अदाकारा और साउथ इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का आज जन्मदिन है. हंसिका मोटवानी 9 अगस्‍त 2022 को 31 साल की हो गई हैं. हंसिका मोटवानी को आज भी हिंदी दर्शकों के लिए ‘शाका लाका बूम बूम’ की करुणा है। हंसिका ने टीवी पर ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘क्योंकी सास भी कभी बहू थी’ और ‘सोन परी’ जैसे सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल की।

6 सालों ऐसा क्या हुआ-

हंसिका ने साउथ के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकीं है। लेकिन महज 6 सालों में हंसिका में इतना बदलाव आ गया था की सब उनको देख कर हैरान रह गए थे। 2007 में जब हिमेश रेशमियां की फिल्म आपका सुरूर’ आयी तो हंसिका मोटवानी एक दम बदली बदली नजर आयी। हंसिका को देख सब हैरान थे क्योंकि बच्ची दिखने वाली हंसिका एक दम से बड़ी हो गयी थी।

महज 6 साल में हंसिका के ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया। चर्चा थी कि हंसिका ने हार्मोनल इंजेक्शन लिया है। उनकी मां मोना मोटवानी को उनकी उम्र से बड़ी दिखने की इच्छा के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। मां पर सवाल उठे कि क्या वाकई उन्होंने अपनी बेटी को ‘जवान’ बनाने के लिए ये सब किया?

बेटी के करियर को लेकर काफी सीरियस थी माॅं –

कहते है की हंसिका की माँ मोना मोटवानी अपनी बेटी के करियर को लेकर काफी सीरियस थी इसी लिए उन्होंने ये कदम उठाया था और अपनी बेटी को हार्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे कई रिपोर्ट्स आयी थी उस वक़्त मीडिया में ऐसी खूब खबरें चली थी। जिसमे हंसिका को उम्र से अध‍िक बड़ी दिखाने की ललक के पीछे उनकी मां मोना मोटवानी को जिम्‍मेदार ठहराया गया था। लेकिन इसमें कितनी सचाई है कितना झूठ ये तो किसी को नहीं पता। क्योंकि आज तक न ही हंसिका ने और न ही उनकी माँ ने इसपर कोई सफाई दी। आपको बता दें की हंसिका की माँ एक डर्मेटोलॉजिस्ट है यानि वो डॉक्टर जिन्हे त्वचा की जानकारी होती है। वहीँ हंसिका अब तक अपने जीवन में 47 फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

शादी करने वाली हंसिका –

वहीँ मीडिया में हंसिका को लेकर आज कल ये भी खबरें चल रही है की वो जल्द ही शादी करने वाली है ख़बरों की माने तो हंसिका साउथ इंडिया के किसी बड़े राजनेता के बेटे के साथ शादी करने वाली हैं और तो और उनकी शादी की तारीख भी तय हो चुकी है। फ़िलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button