इस मशहूर स्टार को पत्नी ने निकाला घर से, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

मैं इतनी शराब पीता था, रात-दिन खुद को कमरे में बंद करके जरूरत से ज्यादा सोचता था। ज्यादा सोचने और...

जाने-माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप डीजे मोहब्बत के साथ अपनी आने वाली फिल्म लगभग प्यार का प्रमोशन कर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप अपनी फिल्म के बारे में बात करते रहते हैं। इसके साथ ही वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी शेयर करते हैं। हाल ही में अनुराग ने बताया था कि वो डिप्रेशन के दौर से बाहर आ चुके हैं। वहीं अब उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि किस तरह उनकी शराब पीने की आदत ने उनके घर को उजाड़ दिया था। अनुराग की पूर्व पत्नी ने उन्हें घर से निकाल दिया था।

अनुराग 2009 में फिल्म देव डी से सुर्खियों में आए थे। अपने बुरे दौर के बारे में बात करते हुए अनुराग ने बताया कि कैसे उनकी फ्लॉप फिल्मों ने उन्हें उदास कर दिया था। इस स्थिति से उबरने के लिए उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। यहीं से उनका बुरा दौर शुरू हो गया।

अनुराग ने कहा- मैं इतनी शराब पीता था, रात-दिन खुद को कमरे में बंद करके जरूरत से ज्यादा सोचता था। ज्यादा सोचने और शराब पीने की वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया था. यह सिलसिला करीब डेढ़ साल तक चला। मेरी पूर्व पत्नी मुझसे तंग आ चुकी थी। आरती ने मुझे घर से निकाल दिया। मेरी बेटी आलिया कश्यप उस वक्त सिर्फ चार साल की थी। यह बहुत कठिन समय था। मैं बहुत उदास था।

अनुराग ने कहा- पांच फिल्में फ्लॉप रहीं। ब्लैक फ्राइडे पर गड़बड़ हो गई। मुझे तेरे नाम और कांटे फिल्मों से निकाल दिया गया था। इसलिए मैंने शराब पीना और इन सभी लड़ाइयों को लड़ना शुरू कर दिया। मुझे हर उस प्रोजेक्ट से लगातार निकाला जा रहा था जो मैंने लिखा था या जिसका मैं हिस्सा था। यह इतना बुरा वक्त था कि मुझे सिर्फ गुस्सा आ रहा था। और ये सारा गुस्सा इंडस्ट्री और सिस्टम पर निकलता था। अनुराग की आखिरी फिल्म दोबारा थी, जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में थीं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button