#BJP और TMC नेता में हुई कहा सुनी, कहा-वो दिन दूर नहीं है, जब लोगों को जूते से पीटा जायेगा !

विपक्ष पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप में एक विवादित मामला सामने आया है। इस सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के 'उपाध्यक्ष दिलीप घोष' (Vice President Dilip Ghosh) ने 'तृणमूल कांग्रेस नेता सौगत रॉय' के खिलाफ एक तीखा बयान दिया है।

विपक्ष पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप में एक विवादित मामला सामने आया है। इस सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी के ‘उपाध्यक्ष दिलीप घोष’ (Vice President Dilip Ghosh) ने ‘तृणमूल कांग्रेस नेता सौगत रॉय’ (Trinamool Congress leader Saugata Roy) के खिलाफ एक तीखा बयान दिया है। इस दौरान ‘पश्चिम बंगाल’ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी ‘सांसद दिलीप घोष’ (Dilip Ghosh) ने कहा है कि, तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत रॉय (Saugata Roy) अपने बयान के लिए “जूतों से पीटे जा सकते हैं” जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के आलोचकों की बात सामने आई है।

आपको बता दें कि ‘दिलीप घोष’ (Dilip Ghosh) के इस बयान पर रॉय की ओर से वैसे ही तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसमें दावा किया गया है कि, ‘भाजपा नेता ने औपचारिक शिक्षा नहीं ली है और वह तृणमूल के संपर्क में हैं क्योंकि भाजपा में उनको कोई नहीं पूछ रहा है।’

रॉय ने कहा-चमड़ी उतारकर बनाए जाएंगे जूते

सौगत रॉय’  (Saugata Roy) ने अपने वक्तव्य में कहा कि, ‘‘मैं उन लोगों की चमड़ी उतारकर जूते बनाए जाएंगे जो मानते हैं कि वे विरोध की आड़ में पार्टी को बदनाम करके ऐसे ही निकल सकते हैं।’’ , उन्होंने बाद में इस बयान पर खेद व्यक्त किया। इस सिलसिले में दिलीप घोष का कहना है, ‘‘सौगत रॉय (Saugata Roy) एक वरिष्ठ नेता हैं। वो एक समय पर प्रोफेसर भी रह चुके हैं।

फिलहाल उन्होंने विपक्ष के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया, उसे सुनकर हम काफी हैरान हैं। वो अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि चमड़ी उतारकर जूते बनाए (Make Shoes off Skin) जाएंगे। बता दें कि वो दिन दूर नहीं है, जब लोग उन्हें जूतों से पीटेंगे। उन्होंने कहा कि तृणमूल के नेताओं को राज्य के विभिन्न हिस्सों में जूतों से पीटा जायेगा।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button